कैटरीना ने दीपिका को फिल्म से निकालने की रखी शर्त ,नही करेंगी साथ काम !

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 10:58:24 AM
katrina-kaif-does-not-want-to-share-screen-with-her-ex-boyfriend-ranbir-kapoor-ex-deepika-padukone

एक से एक फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अपना स्टारडम बचाने के लिए एक सुपरहिट फिल्म की ज़रूरत है। कैटरीना भी अपनी प्रतिद्वंदी रही दीपिका पादुकोण की तरह ही शोहरत की बुलंदियों पर जाना चाहती है।  फिर चाहे उसके लिए कैटरीना को कुछ भी करना पडे। 

खबर है कि आनन्द एल. राय की आने वाली फिल्म के लिए दो हीरोइनों की जरुरत है जिसके लिए दीपिका और कटरीना का नाम फाइनल किया गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लीड रोल प्ले कर रहे हैं।  

लेकिन कैटरिना को इसकी ख़ुशी कम फ़िक्र ज़्यादा है की दीपिका भी इस फिल्म में उनके साथ होंगी। दरअसल अब ये बात किसी से छुपी नहीं है कि दीपिका और कटरीना के बीच काफी समय से कोल्ड वॉर चल रही है। इसी के चलते कटरीना ये नहीं सोच रहीं कि उन्हें शाहरुख खान के साथ फिल्म करने को मिल रही है बल्कि ये सोच रही हैं कि उस फिल्म से दीपिका पादुकोण को कैसे बाहर निकलवाया जाय? 

कैटरीना ने डायरेक्टर आनन्द के सामने एक परेशानी आ खड़ी हुई है। कटरीना कैफ ने फिल्म में काम करने की एक शर्त रखी है कि आनन्द, दीपिका पादुकोण को साइन नहीं करेंगे। बताया जा रहा है कि कटरीना कैफ ने आनन्द एल. राय को ये साफ कर दिया है कि अगर फिल्म में दीपिका का रोल होगा तो वो फिल्म को नहीं करेंगी।

अब आप समझ सकते हैं कि कटरीना कैफ को दीपिका से कितनी नफरत होगी कि वो अपने करियर का भी ख्याल नहीं रख रही हैं। वो यह नहीं सोच रही हैं कि अगर यह फिल्म हिट हो जाती है तो उनका करियर एक बार फिर से पटरी पर लौट सकता है।

'भाभी जी' के घर पहुंचे गोविंदा की तबियत हुई नासाज़

वैसे इस लड़ाई की शुरुआत दीपिका ने ही शुरु की थी। आपको याद होगा कि दीपिका पादुकोण ने करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन me यह कह कर कटरीना की उम्र का मज़ाक बनाया था कि वो कैट का पासपोर्ट चैक करना चाहती हैं ताकि वो उनकी उम्र का पता लगा सकें।

जेल में मादक पदार्थ की लत से उबरने में मदद मिली बॉबी ब्राउन

यह बयान दीपिका ने रणबीर कपूर के साथ अपने ब्रेक-अप के बाद दिया था। इसी समय मीडिया में कटरीना और रणबीर के रिलेशन की खबरें बाहर आयीं थीं। अब देखते है की आनन्द एल. राय की फिल्म की एक्ट्रेस कौन होगी।? आनन्द दोनों एक्ट्रेसेस को इस फिल्म के लिए राज़ी कर पते है या नहीं!

 

 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.