इस फिल्म के सीक्वल में नज़र आएगा कटरीना का लेडी विलेन अवतार !

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 01:42:04 PM
 Katrina can play the villain  character in movie tiger zinda hai

मुंबई।  बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर खलनायिका का किरदार निभाती नजर आ सकती है। बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर का’ सीक्वल बनाने जा रहे हैं ।

फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। ‘एक था टाइगर’ का निर्देशन कबीर खान ने किया था जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभायी थी। ‘एक था टाइगर’ में सलमान (रॉ एजेंट) और कैटरीना (आईएसआई एजेंट) की भूमिका में नजर आए थे, जिन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है, वहीं फिल्म के सीक्वल टाइगर ज़िंदा है में कैटरीना एक नकारात्मक भूमिका निभाती नजर आएंगी।

तमिल और तेलुगु में भी जारी हुए आमिर खान की दंगल के पोस्टर

अली अब्बास जफर ने कहा है कि इस बार दर्शकों को सलमान और कैटरीना कैफ का किरदार चौंकाएगा। यह दोनों आपस में प्रेमी नहीं बल्कि विरोधी के रूप में नजर आएंगे। कैटरीना फिल्म में हैरत अंगेज एक्शन करने के साथ खलनायिका की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के पिछले भाग में हमें कुछ देर के लिए ऐसा दिखाने की कोशिश की गई थी कि कैटरीना जो कि एक आईएसआई एजेंट के किरदार में हैं, सलमान से प्यार नहीं करती और उन्हें धोखा दे रही हैं।

छुट्टियों पर जाकर आलिया ने भुलाया था ब्रेेकअप का गम

लेकिन ‘टाइगर ज़िंदा है’ में तो उन्हें एक विलेन का ही किरदार दे दिया गया है। किरदारों को पिछली कहानी जैसा ही रखा गया है, लेकिन फिल्म की कहानी एक दम नई होगी। जफर ने बताया कि फिल्म को एक ही समय में दिखाया जायेगा। आगे-पीछे (फ्लैशबैक) जैसी कोई कहानी नहीं है। इसे सही मायने में एक सीक्वल कहा जा सकता है। यह बिल्कुल वहीं से शुरू होती है, जहां ‘एक था टाइगर’ खत्म हुई थी।

 

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.