OMG... कटप्पा ने खुद बताया बाहुबली को क्यों मारा

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 07:34:26 AM
Katappa himself told why Bahubali was killed

मुंबई। जिन लोगों ने डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली देखी है, वो जानते हैं कि इस वक़्त सबसे बड़ा सवाल कौनसा है। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? एक ऐसा सवाल जो फिल्म का पहला भाग देखने से लेकर अब तक दिमाग में घुम रहा है और इसी की वजह से लोग दूसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

फिल्म 'बाहुबली' में ख़ुद बाहुबली के अलावा अगर किसी किरदार ने सबसे ज़्यादा असर छोड़ा है तो वो है कटप्पा। इस किरदार को फ़िल्म में  62 साल के सत्यराज ने निभाया है, जो साउथ सिनेमा के वेटरन एक्टर्स में शामिल हैं। सत्यराज का असली नाम रंगराज सुब्बैया है और वो 200 से ज़्यादा फिल्मो में काम कर चुके हैं।

सत्यराज ने खोला राज
लेकिन जवाब इतना आसान नहीं, जितना आप सोच रहे हैं और इस सवाल का जवाब दिया है ख़ुद कटप्पा ने। दरअसल, जानी-मानी फिल्म आलोचक अनुपमा चोपड़ा ने कटप्पा का किरदार अदा करने वाले सत्यराज से इस बारे में पूछा तो उनके जवाब लाजवाब रहे।

सत्यराज से पूछा गया कि आपसे ये सवाल बार-बार किया जाता है, ऐसे में कैसे संभालते हैं, उन्होंने कहा, ''मैं दुनिया में जहां भी जाता हूं मुझसे यही सवाल किया जाता है।''

परिवार को भी नहीं बताया?
लेकिन बताइए तो कटप्पा ने बाहुबली को आख़िर मारा क्यों, सत्यराज ने एक लाइन में जवाब समेट दिया, ''क्योंकि डायरेक्टर ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था। इसलिए मैंने बाहुबली को मार डाला।''

आपने इतने साल से ये राज़ दबाए रखा है और ये लीक नहीं हुआ। क्या आपने अपने परिवार को ये बताया है, इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''नहीं, और उन्होंने मुझसे ये कभी पूछा भी नहीं।'' सत्यराज ने बताया कि वो पिछले 40 साल से फ़िल्मी जगत में हैं और उनके परिवार वाले इस बात से वाक़िफ़ हैं।

कटप्पा सवाल से परेशान नहीं है
जब लोग बार-बार आपसे ये सवाल करते हैं तो क्या आप परेशान नहीं होते, ''नहीं, कभी नहीं। बल्कि इसमें तो मज़ा आता है।'' बाहुबली फिल्म की पहली कड़ी बेहद कामयाब रही थी और अब दूसरी का इंतज़ार है। इस फ़िल्म में सत्यराज का किरदार काफ़ी पसंद किया गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.