सोशल मीडिया पर छा रही है बेटे तैमूर संग करीना कपूर की फोटो

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 09:15:47 AM
Kareena Kapoor photo with son Taimur photo viral on social media

मुंबई। सोशल मीडिया पर फिर करीना और उनके बेटे तैमूर सुर्खियों में छाए हुए है। तीन महिने पहले करीना कपूर खान एक बेटे की मां बनी है। जो अपने नाम से ही पहले ही सुर्खियां बटौर चुका है। अब करीना अपने बेटे तैमूर संग सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार बने आमिर, दंगल से कमाए 175 करोड़

हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना और उनके बेटे तैमूर संग एक फोटो वायरल हुई है। जिसमें करीना ने तैमूर को गोद में लिए उन्हें किस करती दिख रही है। वही तैमूर अपनी मां के द्दारा किए गए प्यार को अपनी मुस्कान से खुशी का इजहार करता दिख रहा है। फोटो में तैमूर कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहा है।

OH LOOK!

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorkhanbegum) on

आपको बता दें कि जन्म के बाद से ही तैमूर की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। हाल ही में हुई तैमूर संग करीना की ये फोटो काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें करीना की प्रेग्नेंसी की पुष्टि होते ही काफी चर्चा का विषय बना। तैमूर के जन्म के बाद उनका ये नाम विवादो में रहा। जिसे लेकर सैफ ने एक बयान में कहा था कि यदि स्कूल में तैमूर को अपने नाम से कोई परेशानी होगी तो वे नाम बदल देगें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.