करीना को अपकमिंग फिल्म के लिए दी जा रही है भारी भरकम फीस

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 03:18:01 PM
Kareena is being given huge amount for the upcoming movie

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। लेकिन लगता है बेबो बॉलीवुड से ज्यादा दूर नही रह पाएंगी। आपको बता दें कि करीना कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। 

धर्मेन्द्र क्यों पीटना चाहते है विधायक ओमप्रकाश को 

एक फिल्म में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपए का प्रस्ताव मिला है। करीना कपूर खान मां बनने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कम बैक करने जा रही हैं। करीना फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में काम करने वाली है जिसमें वह सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी के वजन को घटा रही हैं।

चर्चा है कि उन्हें एक और बडे प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है। करीना कपूर को सशक्त रोल दिया गया है। जिसमें उन्हें अपनी उम्र को ही निभाना है जिसकी वजह से स्टार काफी खुश हैं। कहा जा रहा है कि करीना कपूर खान को 6 करोड़ रुपए का भुगतान किया जाएगा।

Film review : तारीफ के काबिल है रवीना की 'मातृ'

करीना के मां बनने का असर उनकी फीस पर नहीं पड़ा है। इसकी एक वजह उनका टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्री होना है। प्रेग्नेंसी से पूर्व उनकी अंतिम प्रदर्शित फिल्म‘की एण्ड का’थी, जिसमें वह अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थी। इस फिल्म का निर्देशन आर.बाल्की ने किया था।

फिल्म ‘मातृ’ में ही नहीं इन फिल्मों में भी हुआ मां, बेटी, बहन का ‘रेप’

फिल्म समीक्षा : बेहतरीन कहानी और सोनाक्षी के शानदार अभिनय के बाद भी क्यों दर्शको के दिल से दूर है 'नूर'

‘Half Girlfriend’ को बड़े पर्दे पर बयां कर पाना कठिन था : मोहित सूरी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.