करन काफी रोमांटिक हैं : बिपाशा बसु

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 07:21:08 PM
Karan quite romantic, I practically : Bipasha Basu

मुंबई। अभिनेत्री बिपाशा बसु का कहना है कि उनके पति एवं अभिनेता करन सिंह ग्रोवर दिल से काफी रोमांटिक हैं और प्यार के मामले में वह व्यावहारिक हैं। करन और 37 वर्षीय अभिनेत्री इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे।‘स्टार स्क्रीन अवाड्र्स’ के दौरान बिपाशा ने कहा, ‘वह काफी रोमांटिक हैं और मैं उतनी रोमांटिक नहीं हूं इसलिए प्यार के मामले में मैं उतनी सफल नहीं हो पाती.। मुझे लगता है कि इस तरह हमारी जोड़ी संतुलित हो पाती है।’

शादी के बाद ऐसी अटकलें आ रही थी कि उनके और करन के बीच सब ठीक नहीं है।अभिनेत्री ने कहा कि मैं अखबार नहीं पढ़ती, लेकिन आप अफवाहों से पीछा नहीं छुड़ा सकते, क्योंकि सोशल मीडिया पर ये सब आपको पढऩे को मिल ही जाता है। आप ही अपनी जिंदगी के बारे में अच्छी तरह जानते हैं।’ शादी से पहले करन और बिपाशा एकसाथ फिल्म ‘अलोन’ में नजर आए थे।

विपाशा का कहना है कि वह आगे भी इस तरह के प्रोजेक्ट्स पर काम करने को तैयार हैं।उन्होंने कहा, ‘हमें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उनका शूटिंग की तारीख और पैसों को लेकर भी सही होना जरूरी है। स्टार स्क्रीन अवाड्र्स’ के एक भाग की मेजबानी करन ने फिल्मकार करन जौहर के साथ की। मेजबानी को लेकर पति को सलाह देने के सवाल पर बिपाशा ने कहा, ‘नहीं, मैंने करन को कोई सलाह नहीं दी। मैंने खुद केवल एक ही शो की मेजबानी की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.