करण जौहर ने जारी किया ‘अनारकली ऑफ आरा’ का पोस्टर, अनोखे अंदाज में नजर आएंगी स्वरा

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2017 03:32:22 PM
Karan Johar has released

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी आने वाली फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में अपने गायिका के अनोखे किरदार से एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चकित करने को तैयार है। फिल्मकार करन जौहर ने फिल्म का पहला पोस्टर ट्विटर पर जारी किया।

सैफ अली खान की बेगम पहुंची अपने एक्स ब्वॉयफ्रैंड के फिल्म प्रिमियर पर

अविनाश दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी बिहार के आरा की एक गायिका की है जिसकी भूमिका फिल्म में स्वरा ने निभाई है। पोस्टर में बहुरंगी लंहगे, जड़ाउ गहनों के साथ झिलमिलाती स्वरा ने एक लंबी चोटी बना रखी थी। इसमें वह एकदम स्टार प्रस्तोता दिख रही हैं।

करन ने ट्विटर पर फिल्म में स्वरा की पहली लुक जारी करते हुए लिखा ‘अनारकली ऑफ आरा’ का चमकदार पोस्टर.. स्वरा तुम्हें शुभकामनाएं... फिल्म 24 मार्च 2017 को रिलीज होगी ।

लेखिका नीलम कुमार की तरफ बिग बी ने बढ़ाया मदद का हाथ

करन ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘ बहुत खुब स्वरा लगातार नए कीर्तिमान स्थापित करने के लिए। 24 मार्च तारीख ... नई आकर्षक फिल्म। ’’ स्वरा ने इसपर करन का धन्यवाद करते हुए लिखा ‘‘ बहुत-बहुत शुक्रिया करन। दोस्तों, आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। फिल्म का पहला पोस्टर जारी ।’’

बिग-बी के साथ काम करनें का ईशा का सपना इस फिल्म से होगा पूरा

कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट की गई शाहिद की प्री बर्थ-डे पार्टी

सैफ ने लगाई बेटी के बॉलीवुड में डेब्यू करनें की खबर पर मोहर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.