फिल्म प्रोड्यूस करेंगे कपिल शर्मा 

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 11:35:44 PM
Kapil Sharma will be producing the film

कॉमेडियन कपिल शर्मा अब जल्द ही एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. 

शनिवार को कपिल ने ट्विटर  पर एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. कपिल जल्द ही फिल्म 'फिरंगी' में नजर आएंगे जिसमें वह एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी होंगे.

कपिल शर्मा इस फिल्म के लिए काफी महनत कर रहे हैं. समय-समय पर वह अपनी एक्सरसाइज के भी कई फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं. इस फिल्म के लिए वह स्पेशल ट्रेनिंग ले कर अपना वजन घटा रहे हैं. कपिल ने ट्वीट किया, "बतौर निर्माता मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म... 'फिरंगी'.. जल्द आ रही है... आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है."

गौरतलब है कि कपिल सिर्फ फिल्म ही नहीं अपने दो नए कॉमेडी शो भी लेकर आ रहे हैं. हाल ही में कपिल ने इस बात की जानकारी भी ट्विटर के जरिए दी. कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, 'साल की पहली खबर, के9 दो नए कॉमेडी शो लेकर आ रहा है, उम्मीद है आपको पसंद आएंगे. खुश रहिए.'

इस फिल्म में कपिल क्या किरदार निभाएंगे या उनके साथ कौन है, ऐसी किसी बात का खुलासा कपिल ने अभी नहीं किया है. इससे पहले कपिल शर्मा अब्बास-मस्तान की फिल्म 'किस-किस को प्यार करूं' से बतौर हीरो बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं.

कपिल 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज -3' जीतकर घर-घर लोकप्रिय हो गए. लेकिन यही वह शो था जिससे उन्हें पहले ऑडिशन से ही निकाल दिया गया था. इसके बाद उन्होंने 'झलक दिखला जा -6' और 'कॉमेडी सर्कस' में काम किया. लोकप्रिय कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' का निर्माण कपिल ने अपने घरेलू बैनर के तले ही किया. इन दिनों वह कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे हैं.


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.