...कपिल को नहीं उनकी होने वाली पत्नी को मिला 'Gift'

Samachar Jagat | Saturday, 18 Feb 2017 08:32:01 AM
Kapil sharma was not his wife-to-be cute Gift

मुम्बई। टेलीविजन के चर्चित कॉमेडियन कलाकार कपिल शर्मा जो की अपने शो पर सभी का मनोरंजन करते है। कपिल को हाल ही में वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले उनकी होने वाली पत्नी के लिए गिफ्ट मिला है। इस गिफ्ट में एक लेडीज बैग और कुछ खाने का सामान है। कपिल ने ट्विटर पर इस खास गिफ्ट की फोटो भी शेयर की है।

लेकिन इससे पहले कि आप सोचें कि कपिल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और उन्होंने पत्नी लिए ये गिफ्ट लिए हैं। तो आपको बता दें कि कपिल ने अपनी होने वाली वाइफ के लिए ये गिफ्ट खुद नहीं लिए हैं बल्कि उनके फैन्स ने उन्हें ये गिफ्ट दिए हैं।

बता दें कि कपिल को उनके फैन्स हमेशा कुछ ना कुछ देते रहते हैं। अभी कुछ समय पहले ही वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान गए थे। जहां उनके एक फैन ने उन्हें एक लाजवाब तोहफा दिया।

कपिल शर्मा फिल्म 'फिरंगी' जिसके आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे सुनने को मिल रहे है। फिल्म की की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म को उनके बचपन के दोस्त राजीव डोंगरा डायरेक्ट करने वाले हैं। राजीव इससे पहले पंजाबी फिल्म लव पंजाब बना चुके हैं। 'फिरंगी' में कपिल के अपोजिट इशिता दत्ता लीड रोल में होंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.