OMG : कपिल ने सोनी के साथ एक साल का कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाने के वसूले 100 करोड़ से भी ज़्यादा 

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 11:46:11 AM
kapil-sharma-extended-his-contract-sony-tv with 100 crore above annual fee

नई दिल्‍ली। टीवी के कॉमेडी किंग माने जाने वाले कपिल शर्मा फिर से एक बार सुर्ख़ियों में आ गए हैं।  कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ लंबे समय से टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में चल रहा है। जिससे चैनल को भी बहुत फायदा हो रहा है। इसी के चलते चैनल ने कपिल शर्मा के साथ एक भरी भरकम रकम चुकाते हुए एक साल का कॉन्ट्रैक्ट बढ़ दिया। 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक नुसार चैनल ने कपिल का शो एक साल के लिए बढ़ा दिया है, यानि अब एक और साल तक कपिल का  शो देख सकेंगे।कपिल शर्मा ने पुरे साल के कॉन्ट्रैक्ट के लिए 100 करोड़ से भी ज़्यादा की फीस वसूली है। 

शाहरुख़ ने किया तय, करण -अर्जुन के बाद सलमान के साथ फिर शेयर करेंगे स्क्रीन  

अब यह कॉमेडी शो एक और साल यानी 2017 के आखिर तक आप देख सकेंगे। इस साल भर के रिन्‍यूवल के लिए कपिल शर्मा ने 110 करोड़ रुपय की भारी भरकम फीस मांगी है। 

भले ही यह फीस टीवी के कलाकारों के मामले में काफी ज्‍यादा लगे लेकिन चैनल इस फीस के बाद भी काफी खुश है। बता दें कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो पहले कलर्स चैनल पर आता था, जिसे कलर्स ने बंद कर दिया और अब यही शो नए नाम के साथ सोनी चैनल पर आता है। 

तो ये है ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की अफवाह का सच !

टीवी पर कपिल शर्मा सबसे बड़े कॉमेडियन के तौर पर तो अपना नाम कमा ही चुके हैं,  साथ ही बड़े पर्दे ने भी उनका खुलकर स्‍वागत किया है। कपिल की पहली फिल्‍म ‘किस किस को प्‍यार करूं’ को दर्शकों का खासा प्‍यार मिला और अब कपिल अपनी दूसरी फिल्‍म फिरंग की शूटिंग पंजाब में कर रहे हैं। 
 

 

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं

सर्दियों में करे इन फेसपैक का इस्तेमाल जिससे खिल उठेगा आपका चेहरा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.