कलाकारों को राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए: कनिका कपूर

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2017 12:45:59 PM
Kanika Kapoor says Artists should be kept away from politics

मुंबई। गायिका कनिका कपूर का कहना है कि कलाकारों को राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए।  कनिका ने पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के साथ एक संगीत-समारोह में हिस्सा लिया था। इन दोनों ने पिछले वर्ष नवंबर में लंदन में प्रस्तुति दी थी। 

पिछले वर्ष जम्मू कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के बाद राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना मनसे द्वारा विरोध किये जाने के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। 
कनिका ने पीटीआई...भाषा से कहा, ’ मेरा मानना है कि प्रत्येक कलाकार को राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए क्योंकि उन्हें निशाना बनाना उचित नहीं है और हम अन्य लोगों की तरह सिर्फ अपना काम कर रहे हैं।’

उन्होंने कहा कि वह अपने देश का सम्मान करती हैं।  ‘‘बेबी डॉल’’ गाने की गायिका कनिका आतिफ की गायिकी से बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘उनकी आवाज स्वाभाविक है और वह बहुत अच्छे गायक हैं।’’ ‘‘चिट्टियां कलाइयां’’ गाने की गायिका कनिका कई ‘लाइव’ शो करने के बाद अभी भी मंच पर प्रस्तुति देने से पहले घबरा जाती हैं।

उन्होंने कहा ‘‘मैं प्रत्येक प्रस्तुति के पहले थोड़ी बहुत घबरा जाती हूं। मैं हर संगीत कार्यक्रम को लेकर हमेशा उत्साहित रहती हूं। मैं इस बात को लेकर पहले ही योजना बना लेती हूं कि मैं प्रस्तुति के लिए क्या अलग कर सकती हूं। लेकिन साथ ही मैं दर्शकों से उर्जा प्राप्त करती हूं और यह मुझे उत्साहित रखता है।’’       (भाषा)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.