रणवीर सिंह के सवाल का कंगना ने दिया ये सॉलिड Answer

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 01:42:00 PM
kangna-ranaut-replied-on-ranvir-singh-comment

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती है। वो हर कमेंट का  सटीक जवाब देने में माहिर है। हाल ही में रणवीर सिंह ने कंगना और रणबीर कपूर की डेटिंग को लेकर मज़ाकिया कमेंट किया था। कंगना ने उसका भी जवाब दे दिया है। 

हाल ही में रियलिटी शो कॉफी विथ करण में पहुंचे   रणवीर सिंह ने रणबीर और कंगना की डेटिंग को लेकर कहा था कि वो उन्हें डेट करते हुए देखना चाहते है। अगर ऐसा हुआ तो खूब मज़ेदार होगा। सिमरन की शूटिंग से हाल ही में देश लौटी कंगना मुम्बई में एक इवेंट में शामिल हुई।

Back to Back : न्यू ईयर में देखिये 3अलग अलग फिल्मों में डफरेंट तापसी

पहले तो रणवीर वाले सवाल पर हंसी फिर सीधे इस बात की चेतावनी दे डाली की उनकी लव लाइफ के रहस्य को कोई नहीं खोल पायेगा। कहा रणवीर उनका दोस्त है और वो मेरी लव लाइफ जानने के लिए काफी उत्सुक भी रहता है। उन्हें याद है कि एक बार उसने इस बात को लेकर काफी पूछताछ करने की कोशिश की थी लेकिन जैसा कि सब जानते हैं मैं बहुत रहस्यमय हूँ , कुछ उगलवा नहीं सकते , समझे रणवीर सिंह।

जुड़वां के सीक्वल को लेकर प्रेशर महसूस कर रहे वरुण धवन, जाने क्यूं ! 

वैसे करण के शो में आलिया ने भी कंगना पर एक कमेंट किया जिसके जवाब में कंगना ने उन्हें ऑफिसियल स्वीटहार्ट कह दिया। 

 

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

अगर आप भी है दोमुंह बालों से परेशान तो अपनाइए ये घरेलु टिप्स

कॉफी एक फायदे अनेक, जानें कैसे लाभकारी है कॉफी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.