बतौर स्क्रिप्ट राइटर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी कंगना रनौत

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 01:24:35 PM
Kangana Runout will be debut in Bollywood as a scriptwriter

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत अब स्क्रिप्ट राइटर बन गई हैं। कंगना, हंसल मेहता की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘सिमरन’ से स्क्रिप्टराइटर के रूप में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। कहा जाता है कि इससे पहले उन्होंने विकास बहल की फिल्म ‘क्वीन’ के लिए भी कुछ सीन लिखे थे। लेकिन अब यह पहला मौका होगा जब वे ऑफिशली उन्हें हंसल के स्क्रिप्टराइटर अपूर्व असरानी के साथ को-राइटर का क्रेडिट दिया जाएगा।

विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में मौजूदा पीढ़ी का एक भी अभिनेता नहीं : ऋषि कपूर

कंगना ने पहले न्यूयॉर्क में एक स्क्रीनप्ले राइटिंग का कोर्स भी किया था। जब मेहता ने कंगना से इस फिल्म के किरदार के लिए संपर्क किया तो वह उन्हें इतना पसंद आया कि कंगना ने अपूर्व के साथ इस फिल्म को को-राइट करने का फैसला लिया।

हंसल मेहता ने बताया,‘कंगना बेहद प्रतिभाशाली है और मुझे खुशी है कि उसकी मदद से हम सिमरन को एक मजेदार फैमिली ड्रामा बनाएंगे। मैं क्वीन के समय से ही कंगना से काफी प्रभावित था, खासतौर पर जैसे उसने फिल्म की स्क्रिप्ट में मदद की थी। कंगना को जरूर लिखना चाहिए। वह शार्प है और उसे कैरक्टर की गहरी समझ है।

baahubali2 Film review : Finally! बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा, देखे फिल्म मिल जाएगा इस सवाल का जवाब

हंसल ने बताया कि अपूर्व को कंगना के साथ क्रेडिट शेयर करने में भी कोई दिक्कत नहीं है। कंगना के साथ काम करने पर संतुष्टि का अहसास होता है। वह बेहतरीन कलाकार है जो फिल्ममेङ्क्षकग में पूरी तरह रम जाती हैं।

भारतीयो से पहले यूएई ने देखी बाहुबली-2, जानें क्या है फिल्म के बारे में उनकी राय

बॉलीवुड के दो जिगरी दोस्त जिन्होंने एक ही दिन दुनिया को कहा....अलविदा!

जब फिल्मी दुनिया की चकाचौंध छोड़ विनोद खन्ना बने संन्यासी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.