'तनु वेड्स मनु-3' से कंगना हुई आउट

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 10:27:17 AM
kangana ranaut will not part of tanu weds manu 3

मुंबई। फिल्म 'तनु वेड्स मनु' सीरीज में बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार कंगना रनौत ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कंगना ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को हँसा हँसा के लोटपोट कर दिया था। लेकिन कंगना और 'तनु वेड्स मनु' फिल्म के फैन्स के लिए बुरी खबर हैं। जी हाँ 'तनु वेड्स मनु' का थर्ड पार्ट बनने जा रहा हैं और खबर के मुताबिक इस फिल्म में कंगना नहीं बल्कि किसी और अभिनेत्री को कास्ट किया जायेगा। 
 
इसके साथ ही ये भी बातें सामने आ रही हैं कि इस फिल्म से कंगना रनौत को निकाल दिया गया है और उनकी जगह नयी एक्‍ट्रेस की तलाश जारी हैं। वहीं फिल्म से जुड़ी दूसरी बात यह है कि फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय नहीं करेंगे, बल्कि पिछली दोनों सीरीज की कहानी लिख चुके हिमांशु शर्मा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। सूत्रों के अनुसार फिल्म की कहानी का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि हिमांशु की सलाह पर ही कंगना को थर्ड पार्ट से हटाया गया है। 

....तो इतना ख़र्च हुआ है फिल्म बाहुबली पर

खबरों के अनुसार कंगना को इलिये भी हटाया गया हैं क्योंकि पहली दो फिल्मों में कंगना का रवैया सेट पर सही नहीं था। इसको लेकर फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले आर माधवन ने भी आपत्ति जताई थी।  

मार्च 2017 तक इस फिल्‍म को लेकर कोई ऑफिशियल अनांउसमेंट की जा सकती है

जलीकट्टू के बैन होने पर साउथ फ़िल्मस्टार्स ने उठाई आवाज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.