जानिए ! किसे 'ऑफिशियल स्वीटहार्ट' मानती है कंगना रनोट 

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 10:38:16 AM
kangana-ranaut-calls this actress official-sweetheart

नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनोट हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग पूरी ही में यूएस से लौटी हैं।आने के बाद कंगना ने मेहबूब स्टूडियो में टाइम्स लिट फेस्ट में पहुंची। जहां उन्होंने 'बीइंग कंगना' टॉपिक पर बात की। 

Happy Birthday : शेखर कपूर ,चार्टेड एकाउंटेट से फिल्म निर्देशक बनने तक का सफर

अपनी आने वाली फिल्म 'सिमरन' और 'रंगून ' के बारे में बात करने के बाद जब उनसे 'कॉफी विद करण' पर आलिया के कमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं आलिया से बहुत प्यार करती हूं। वो बहुत टैलेंटेड हैं। मुझे अच्छा लगा जानकर कि वो मेरे बारे में जानना चाहती हैं। ये बिल्कुल भी ऑफिनसिव नहीं है। मुझे उसका काम बहुत पसंद है। वो भारत की ऑफिशियल स्वीटहार्ट हैं।'

'कहानी-2': कमज़ोर रहा बॉक्स ऑफिस का हाल, वीकेंड में कमाए सिर्फ 16.97 करोड़ 

Image result for kangana ranaut times litfest 2016

बता दें कुछ दिनों पहले शाहरुख़ खान के साथ आलिया भट्ट 'कॉफी विद करण' में पहुंची थी। जहां एक सवाल के जवाब में आलिया ने कहा था कि मैं कंगना का पीछा करना चाहती हूं। मुझे उनके एयरपोर्ट लुक्स बहुत पसंद है और मैं जानना चाहती हूं कि वो हमेशा कहां जाती हैं। 


अब पार्लर नही, घर पर ही पाए ड्राई स्किन से छुटकारा 

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

सर्दियों में गर्भ धारण करने वाली मांओं को डायबिटीज का खतरा अधिक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.