खान त्रिमूर्ति के साथ काम नहीं करना चाहती हैं कंगना

Samachar Jagat | Monday, 13 Mar 2017 01:59:41 PM
Kangana does not want to work with Khan Trinity

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर कंगना रनौत खान त्रिमूर्ति के साथ काम नहीं करना चाहती है। बॉलीवुड की लगभग सारी अभिनेत्रियां खान त्रिूमूर्ति शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करने की ख्वाहिश रखती है लेकिन कंगना उनके साथ काम नहीं करना चाहती है। 

कंगना ने कहा, बॉलीवुड के खान के साथ काम करना मुझे कहां लेकर जाएगा? क्या यह मुझे उससे आगे लेकर जा सकता है, जहां मैं फिलहाल हूं? ये नहीं हो सकता। यह मुझे ऐसा क्या दे सकता है, जो मैं अभी तक नहीं पा सकी हूं।

कंगना ने कहा, यदि मैं तीनों खान के साथ फिल्म कर सिर्फ एक स्तर ऊपर जाऊंगी तो इससे क्या फायदा मिलेगा। इससे अच्छा है कि मैं ऐसी फिल्म करूं, जो मुझे अपनी ब्रांड और पहचान बनाने में मदद करें।

ऐसे में यह बहुत मूर्खतापूर्ण होगा कि मैं किसी ऐसे स्टार के पीछे चलूं, जो केवल अपनी प्रसिद्धि बढ़ाने की कोशिश में हों। मैं फेमस हूं। मैंने अपनी एक फैन फॉलोइंग तैयार की है। मैं यहां से और कहां जा सकती हूं। लंबे समय तक टिके रहने का एक रास्ता केवल आगे बढऩा और बेहतर प्रदर्शन करना है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.