'बाहुबली' : फिल्म का ऑफर ठुकराकर पछता रही ये एक्ट्रेस, मांग रही एक और मौका

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 02:49:41 PM
kajal-aggarwal-is-ready-to-leave-everything-for-bahubali-

मुंबई। बॉलीवुड और साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने फैसले पर बहुत पछता रही है। काजल को अब एहसास होता है 'बाहुबली' का ऑफर ठुकराकर उन्होंने कितनी बड़ी गलती की है। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय पहचान मिलने पर काजल अपने फैसले पर पछताती है।

लेकिन अब भी काजल इस फिल्म का किस्सा बनना चाहती है। काजल ने कहा , अगर फिल्म 'बाहुबली' का तीसरा पार्ट बनता है और डायरेक्टर एसएस राजामौली उन्हें इसमें काम करने का मौका देते हैं तो वे अपने सभी काम छोड़ने को तैयार हैं। हालांकि, राजामौली पिछले दिनों तीसरे पार्ट के निर्माण से इनकार कर चुके हैं।

डियर जिंदगी' का तीसरा teaser रिलीज़ , love life से नाराज़ दिखी आलिया  

काजल ने एक इवेंट में कहा, "मैंने 'बाहुबली' में अभिनय नहीं किया, लेकिन मुझे उस फिल्म पर गर्व है, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर की थी।" काजल ने एक सवाल के जवाब में कहा, "मैं 'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली से प्रभावित हूं, जिन्होंने इस बड़े बजट की फिल्म बनाने का जोखिम उठाया।

हिलेरी क्लिंटन का समर्थन करने वालों में इस अभिनेता का भी जुड़ा नाम, Twitter पर किया विश

फिल्म को अंतरराष्ट्रीय पहचान मिली, जिस पर उन्हें गर्व होना लाजिमी है।" गौरतलब है कि पहले 'बाहुबली' के लिए काजल को ही अप्रोच किया गया था, लेकिन एक अन्य फिल्म के कारण उन्होंने ये साइन नहीं की थी।

 

गर्भावस्था के दौरान मोटापा प्रसव में जोखिम भरा साबित होता है 

अपनी उम्र से कम दिखना है तो छोड़नी पड़ेंगी ये खराब आदतें

एयरब्रश मेकअप से निखारे अपनी खूबसुरती 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.