फिल्म की टकराव से 'काबिल' फिल्म का बदला समय 

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2017 10:18:28 AM
kabil film releasing time change

मुंबई। नए साल के पहले महीने की दो बड़ी फिल्मों की रिलीज़ को लेकर पिछले एक साल से लड़ाई और कन्फ्यूजन चल रहा हैं। शाहरुख़ खान की फिल्म रईस और रितिक रोशन की फिल्म काबिल दोनों ही एक ही दिन यानी की 25 जनवरी को एक ही समय पर रिलीज़ होने वाली हैं। 

इरफ़ान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का पहला पोस्टर बहुत कुछ कहता हैं  
 

फिल्मों की रिलीज़ डेट नज़दीक आने तक भी फिल्मों की रिलीसिंग समय तय नहीं हुआ हैं और रोजाना कोई ना कोई बड़ा फेरबदल किया जा रहा हैं। अब एक बार फिर काबिल फिल्म की रिलीसिंग समय में थोड़ा फेरबदल करते हुए डेट तो वही रखी हैं लेकिन समय जो हैं वो थोड़ा पहले कर दिया हैं।   

फिल्म के ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने तजा ट्वीट करते हुए खबर दी हैं की राकेश रोशन ने अपनी फिल्म काबिल की रिलीज़ अब 25 जनवरी को मॉर्निंग से कर दी है। सिर्फ 24 घंटे पहले तक काबिल की रिलीज डेट को 25 जनवरी को शाम छह बजे से शुरू होना बताया जा रहा था। यानि कि अब दोनों फिल्मे एक ही समय पर दर्शकों को देखने को मिलेगी क्योंकि रईस ने पहले ही अपना प्लान क्लियर कर दिया था।

ये लड़ाई के बीच अब देखना यह होगा की कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट साबित होती हैं। 

आमिर खान पहुँच गए हैं किसी अनजान जगह!
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.