'कॉमेडी नाइट्स ... : बेज़्ज़ती बर्दाश्त नहीं कर पाए जॉन अब्राहम, बीच में ही किया वॉकआउट 

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 03:14:51 PM
john-abraham-walks-out-of-comedy-nights-bachao-taaza-as-krushna-makes-fun-of-his-film-paap

मुंबई। जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोर्स 2' के प्रमोशन में बिज़ी है। प्रमोशन के लिए दोनों टीवी शो में जा रहे है। हाल ही में जॉन अब्राहम और सोनाक्षी, कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा' पहुंचे। लेकिन कृष्णा के मजाक पर जॉन इतने नाराज हुए कि की शो बीच में छोड़ कर ही निकल गए। दरअसल कृष्णा ने जॉन की फिल्म 'पाप' को लेकर कुछ मजाक कर दिया था जो उनके फेवरट फिल्मों में से एक है। 

'डियर जिंदगी' का सांग 'गो टू हेल दिल' रिलीज़, टूटे दिल को लेकर मायूस दिखी आलिया 

इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक आने वाले सेलिब्रटीज़ को रोस्ट किया जाता है। कभी उनकी फ़िल्मों का मज़ाक़ उड़ाया जाता है तो कभी उनकी लाइफ़ स्टाइल को लेकर कमेंट किए जाते हैं। ज़्यादातर सेलिब्रटीज़ इसे एंजॉय करते हैं, लेकिन जब मज़ाक़ हद से गुज़र जाता है को कुछ नाराज़ भी हो जाते हैं। ख़बरों के मुताबिक, शो में कृष्णा अभिषेक ने जॉन अब्राहम की फ़िल्म 'पाप' समेत उस दौर में आईं कुछ फ़िल्मों को लेकर कमेंट किए, जिस पर जॉन ने कहा कि वो सभी फ़िल्में उनके दिल के क़रीब हैं।

बिग बॉस के घर में मनु और मोनालिसा का किसिंग सीन आया कैमरे की नज़र में 

इसके बाद कृष्णा ने जब उन्हें और सोनाक्षी को डांस करने के लिए इनवाइट किया तो जॉन ने इंकार कर दिया। और शो छोड़ कर चले गए। कृष्णा को जॉन के वॉक आउट करने का अफ़सोस है क्योंकि वो जॉन को इंडस्ट्री में ईमानदार एक्टर मानते हैं। कृष्णा ने जॉन से दिल दुखाने के लिए माफ़ी मांगी है। 

ग़ौरतलब है कि 'पार्च्ड' की रिलीज़ के वक़्त तनिष्ठा चटर्जी भी कृष्णा के शो में गई थीं, जहां उनके सांवलेपन का मज़ाक़ उड़ाया गया था, जिसके बाद तनिष्ठा ने शो छोड़ दिया और हंगामा होने पर कृष्णा ने माफ़ी मांगी थी। लीज़ा हेडन भी शो में रेसिस्ट कमेंट्स का शिकार बन चुकी हैं। तब अक्षय कुमार ने मामला संभाला था। 

 

 

सावधान :कही आपका पार्टनर भी अकेले पोर्न तो नही देखता 

शायद आप नहीं जानते होगें सेक्स से जुड़ी इन बातों के बारें में

हर साल 6 हजार किशोर लड़कियां करवा रही है गर्भपात 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.