'1911' पर फिर से काम शुरू करेंगे जॉन अब्राहम

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Nov 2016 12:13:06 PM
John Abraham 'll start work again on 1911'

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और फिल्मकार जॉन अब्राहम फिल्म '1911' पर फिर से काम शुरू करने जा रहे हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि जॉन '1911' नाम से बनने वाली फिल्म पर फिर से काम शुरू करने जा रहे हैं। यह फिल्म दो साल से रुकी हुयी है।

चर्चा है कि फिल्म अब शुरू होने जा रही है। यह फिल्म फुटबाल खिलाड़ी सिबदास भादुड़ी की ज़िन्दगी पर होगी जिसमे जॉन ,सिबदास की भूमिका निभाएंगे। इसी फिल्म के लिए जॉन ने पहले विक्की डोनर और मद्रास कैफे के निर्देशक शुजीत सरकार के साथ हाथ मिलाया था लेकिन बताया जा रहा है कि शुजीत अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

जॉन इस फिल्म को दो साल पहले ही बनाना चाहते थे लेकिन फिल्म का बजट बहुत ज्यादा जाने के कारण उन्होंने इरादा बदल दिया था। हालांकि इस फिल्म के लिए अब उन्हें निर्देशक की तलाश है।

गौरतलब है कि जॉन को फुटबाल से बेहद लगाव है। वह न सिर्फ खुद फुटबाल खेलते हैं बल्कि फुटबाल को बढ़ावा देने के लिए पूरा समय भी देते हैं और अब जॉन जल्द ही बड़े पर्दे पर एक फुटबाल खिलाड़ी की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं।

 

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.