'भाभी जी' के घर अपने लिए दुल्हन ढूंढने जायेंगे जिमी शेरगिल

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 10:27:10 AM
jimmy-shergill-to-be-seen-in-bhabhiji-ghar-par-hai

पॉपुलर सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल नया ट्विस्ट लाने वाले हैं। बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल अपने लिए दुल्हन ढूंढने के लिए भाभी जी के घर में नज़र आने वाले है।इस हफ्ते सीरियल के स्पेशल एपिसोड में विभूति अपना मैरिज ब्यूरो शुरू करेंगे, जहां जिमी अपनी दुल्हन की तलाश के लिए आते हैं।

शो में जिम्मी ‘तनु वेड्स मनु’ के अपने किरदार ‘अवस्थी’ के अंदाज में नजर आएंगे, जिसमें वह अपने लिए दुल्हन तलाश करते हैं। उनके किरदार के साथ परेशानी यह है कि, वह जिस भी लड़की का चयन करते हैं, वह शादी वाले दिन भाग जाती है। 

'तम्मा-तम्मा' पर थिरके आलिया-वरूण

इस एपिसोड में विभूति उनकी इस प्रोब्लेम का समाधान करते नजर आते हैं, लेकिन आखिर में फिर गड़बड़ हो जाती है, जब पता चलता है कि जिम्मी ने जिसे चुना है। वह भी किसी और से प्यार करती है और उसके साथ भाग जाती है।

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ हुई फ्लाइट में छेड़खानी

तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स इन दो फिल्मों ने जिमी शेरगिल को अलग ही पहचान दे दी। कॉमेडी के साथ साथ जिमी शेरगिल को इन फिल्मों में कई शेड्स दिए गए। 'भाभी जी' है का शो जिम्मी के आने से और भी मज़ेदार होने वाला है। देखते है क्या गुल खिलते है विभूति क्या गुल खिलते है ?

 

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

ब्लिंग फुटवियर है हिट वियर 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.