नवाब पटौदी की सगाई से मायूस जयललिता ने रोक दी थी शूटिंग !

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 02:41:36 PM
jaylalitha-stopped-shooting-when-she-knew-about-nawaab-pataudis-engagement-with-sharmila-tagore

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकीं तमिलनाडु की मुख्यमंत्री डॉ.जे. जयललिता ने 5 दिसंबर 2016 को रात 11:30 बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। राजनीति में भी अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी। 

हालांकि जयललिता की अदाकारी के लाखों हुआ करते थे मगर वो खुद भी  उस जमाने के जाने माने क्रिकेटर नवाब पटौदी की जबरदस्त फैन थीं। वह उनकी इतनी बड़ी प्रशंसक थीं कि जब पटौदी ने अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के साथ सगाई की तो जयललिता का दिल टूट गया।

बेटियां सबसे अच्छा उपहार हैं : Big B

दरअसल उस दौरान जयललिता अपनी फिल्म 'इज्ज़त' की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस फिल्म में वह अभिनेता धर्मेंद्र के साथ अभिनय कर रही थीं। उस दौर में नवाब पटौदी क्रिकेट के सबस शाइनिंग स्टार होते थे और शर्मिला टैगोर के साथ उनका अफेयर रिश्ते में बदलने जा रहा था। उस समय एक फिल्मी मैगजीन के संपादक जयललिता फिल्म की शूटिंग के दौरान वहीं मौजूद रहते थे।

जब मैं बच्चा था तब मैं जवान होना चाहता था और अब बचपन तलाश रहा हूं : SRK

उन्होंने जयललिता के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक बार कहा था कि,जिस दिन शर्मिला टैगोर और नवाब पटौदी की सगाई हुई थी उस दिन जयललिता बहुत उदास थीं। वह इस बात से इतनी दुखी थीं कि उस दिन उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग ही नहीं की। यहां तक की उस दिन वह बार-बार यही कह रही थीं कि वह पटौदी की फैन हैं।

जयललिता के निधन से पूरा देश दुखी है। उनका मंगलवार शाम 4:30 बजे मरीना बीच पर MGR मेमोरियल के पास अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

 

घर में रखें फर्नीचर की ऐसे करें देखभाल

सीजेरियन सर्जरी के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल

क्या आपको भी गाॅसिप करने में आता है मज़ा, तो जाने यह बातें-



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.