संजय की बायोपिक में सुनील दत्त की भूमिका निभाएंगे जैकी श्रॉफ?

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 11:48:11 AM
 Jackie Shroff will play in the biopic of Sanjay Dutt

मुंबई। संजय दत्त के जीवन पर बनने जा रही फिल्म के लिए जैकी श्रॉफ ने दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका निभाने के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया है। हालांकि उन्होंने अभी फिल्म साइन नहीं की है।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में रणबीर कपूर होंगे और जैकी उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका में होंगे।

जैकी ने बताया, ''मैंने सुनील दत्त साहब के किरदार के लिए लुक टेस्ट दिया है। यह मेरे लिए बड़ी बात है कि उन्होंने इस किरदार के लिए मेरे बारे में सोचा। निभाने के लिहाज से यह एक मुश्किल किरदार है। मैं कोशिश करूंगा कि मैं उन जैसा न दिखूं। मैं उनके व्यवहार को अपनाने की कोशिश करूंगा।''

फवाद ने इस खूबसूरत अंदाज़ में बताया अपनी प्यारी बेटी का नाम 

जैकी ने कहा, ''मैं उनसे सुनील दत्त से एक-दो बार मिला हूं। पहली बार मैं उनसे तब मिला था, जब बाबा संजय दत्त का प्यार का नाम ने मेरा परिचय उनसे कराया। हमारे बीच सामान्य बातचीत हुई।''

जैकी ने कहा कि हिरानी ने उनके लुक टेस्ट की तस्वीरें संजय को दिखाईं और संजय को ये पसंद आईं। मीडिया में आई खबरों के अनुसार, सुनील दत्त के किरदार के लिए सुपरस्टार आमिर खान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन से भी संपर्क किया गया था लेकिन उन्होंने यह प्रस्ताव नहीं लिया।

Coffee With Karan : आलिया ने शाहरुख़ को हरा जीता जीके राउंड

हालांकि जैकी ने अभी फिल्म साइन नहीं की है लेकिन उनकी मानें तो यदि उनके चयन को लेकर सब ठीक रहता है तो वह अगले साल जनवरी से शूटिंग शुरू कर देंगे।

फिलहाल जैकी राम गोपाल वर्मा की 'सरकार 3' में व्यस्त हैं। इस फिल्म में बिग बी मुख्य भूमिका में हैं।

 

एजेंसी 

 

माहवारी सम्बन्धी समस्याएँ और इलाज़, जाने ? 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

आयुर्वेद के जरिये करे सफल इलाज 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.