कपिल और सुनील दोनों भाई हैं, साथ लाना मेरी जिम्मेदारी: सिद्धू

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 11:59:10 AM
It My Duty to Bring Kapil Sharma and Sunil Grover Together navjot-singh-sidhu

नई दिल्ली। महशूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा धीरे-धीरे अब तूल पकडने लगा है। 'द कपिल शर्मा शो' में ठोको ताली बोलने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने इन दोनों के बीच हुए झगड़े को सुलझाने की जिम्मेदारी ली है। सिद्धू शो के सबसे सीनियर टीम मेंबर हैं और इस नाते कपिल और सुनील को साथ लाना उनकी जिम्मेदारी है। 

पिछले दिनो कपिल और सुनील के बीच हुई लड़ाई की खबरें मीडिया में सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। इस बात को लेकर पूरी टीम में अफरातफरी मची हुई है जहां सुनील इस शो को छोड़ चुके हैं तो वहीं कई और बाकी टीम सदस्य भी इस शो को छोड़ने का मन बना चुके हैं। 

मामले को बढ़ता देख सिद्धू ने कहा कि कपिल और सुनील दोनों भाई हैं और भाईयों में तो झगड़ा चलता रहता है। टीम का सीनियर सदस्य होने के नाते ये मेरा फर्ज बनता है कि मैं इन दोनों को साथ लेकर आऊं। ये एक ऐसा शो है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 

सिद्धू को ग्रीन सिग्नल
पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बतौर मंत्री पद पर रहते हुए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में शिरकत करने को लेकर राजनीतिक बवाल मचा हुआ है। इस मामले को लेकर पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एडवोकेट जनरल अतुल नंदा से लीगल ऑपिनियन मांगा था और अब इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को ग्रीन सिग्नल देने की तैयारी है। 

क्यों है कपिल मुश्किल में
बता दें कि कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर भारत लौट रहे थे। सभी एयर इंडिया की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में थे। घटना पिछले शुक्रवार की है। हिंदुस्तान टाइम्स ने घटना के समय फ्लाइट में मौजूद एक चश्मदीद के हवाले से लिखा है- कपिल शर्मा ने विहस्की की एक पूरी बोतल ही गटक ली थी। जब केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया। इसी बात से कपिल नाराज हो गए। कपिल अभी भी ड्रिंक कर रहे थे और उन्हें एतराज था कि लोग उनके बिना ही खाना खा रहे हैं।  इसी बीच सुनील ने कपिल को समझाने की कोशिश की तो कपिल उनपर भड़क गये और चिल्‍लाने लगे। इसके बाद कपिल उठे और अपना जूता उतारकर सुनील ग्रोवर को दे मारा।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.