इंटरनेशल ऑडियंस को पसंद आता है बॉलीवुड का नाच-गाना : दीपिका

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 02:37:02 PM
International audiences like Bollywood's dance song Deepika

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि इंटरनेशनल ऑडियंस को बॉलीवुड का नाच-गाना बेहद पसंद आता है। दीपिका पादुकोण का कहना है कि भारतीय सिनेमा भले ही नाच-गाने से परे चला गया हो लेकिन इंटरनेशनल ऑडियंस को यह अब भी आकर्षित करता है।

पाकिस्तानी अभिनेता के खस्ताहाल, आजीविका कमाने के लिए घरों में पुताई करने के लिए मजबूर 

दीपिका ने इंडियन सिनेमा के प्रति इंटरनेशनल ऑडियंस की धारणा को लेकर कहा मुझे लगता है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय सिनेमा के प्रति लोगों की धारणा संस्कृति, गाने, नाचने और इसे भव्यता और बड़े पैमाने पर पेश किए जाने से है। उनके लिए सिनेमा अभी भी प्रभावित करने वाले कैरेक्टर्स के बारे में है। ऐसे सिनेमा प्रेमी हैं जो हमारी सिनेमा से बखूबी परिचित हैं।

Cannes Film Festival : सोनम ने फिर किया साबित फैशन की ही नहीं बल्कि रेड कारपेट की है क्वीन

हालांकि इंडियन सिनेमा में समय के साथ बदलाव आ रहा है लेकिन विदेशी ऑडियंस को अब भी हमारी कलरफुल मूवीज प्रभावित करती हैं। फैशन इवेंट में आउटफिट्स और कम्पेरीजन को लेकर दीपिका कहना है,‘मैं खुद को किसी दूसरे की ड्रेस पर कमेंट करने लायक विशेषज्ञ नहीं मानती हूं। मेरे खयाल से इस बात का सम्मान किया जाना चाहिए कि फैशन अभिव्यक्ति का एक तरीका है। मैं जानती हूं कि मेरी तुलना की जा रही है लेकिन मेरे दिमाग में ऐसा कुछ नहीं है।‘- एजेंसी

'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर को अबू धाबी की गर्मी ने किया बेहाल

संजय दत्त फिर आएंगे नजर गैंगस्टर की भूमिका में

चीन में आमिर की 'दंगल' ने मचाई धूम, बाहुबली को दी पटकनी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.