PHOTOS: हॉट फोटोज से इंस्टाग्राम ने बनाया मॉडल, कभी करती थी वकालत

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 07:37:16 AM
Instagram from Hot Photos pia muehlenbeck

सिडनी। सोशल मीडिया आज के समय में किसी को भी स्टार बना सकता है। जिस पर लोग अपनी फोटोज और वीडियो अपलोड करके पूरी दुनिया में पॉपुलर हो रहे हैं। 

सिडनी की रहने वाली पिया मुहलेनबेक (Pia Muehlenbeck) के साथ भी कुछ एेसा ही हुआ। इंस्टाग्राम ने पिया मुहलेनबेक की जिंदगी ही बदल दी, जिसका अंदाजा उन्हें भी नहीं हो रहा है। दरअसल, पिया पहले पेशे से वकील थी थी लेकिन अब एक मॉडल है। 

पिया का कहना हैं कि ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी होने के बाद मैं वकील बन गई। फिर मैंने इंस्टाग्राम पर अपना अकाऊंट बनाया जैसे ही अपने कुछ फोटोज अपलोड किए तो कुछ ही समय में उन्हें काफी लोग फॉलो करने लगे। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उनकी पॉपुलरटी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। 

उन्होंने बताया कि उनके ग्लैमरस और हॉट फोटोज के कारण उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे और उन्होंने वकालत छोड़ कर मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि कई कंपनी के लिए वो मॉडलिंग कर चुकी हैं और अपना ब्लॉग भी लिखती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.