sexual फेंटेसी पूरी करने के चक्कर में मॉडल ने किया पति का मर्डर

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Feb 2017 10:48:06 AM
In pursuit of sexual fantasy to complete the model husband's murder

पूर्व मिस बुल्गारिया अनीता मेजर को अपने पति की हत्या के आरोप में कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, 52 वर्षीय पूर्व मिस बुलगारिया अनीता मेजर ने यौन संबंध के दौरान अपने पति के गले, हाथ और पैरों को प्लास्टिक से बांध दिया था।

हालांकि, अनीता का अपनी सफाई में कहना था कि ये आइडिया उनके 40 वर्षीय पति का ही था। जो प्लास्टिक की रस्सी खोलते हुए अपनी बॉडी का वीडियो बनाना चाहते थे। इस दौरान गले में बंधा प्लास्टिक का फंदा और कसता चला गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

अनीता ने की पुलिस को रिश्वत देने का प्रयास
मामले की जांच कर रही पुलिस को अनीता देने की कोशिश की थी। जांच करने के दौरान पुलिस को अनीता के बयान पर पुलिस को यकीन नहीं हुआ। जब उससे कथित वीडियो मांगा गया तो वो उसे प्रस्तुत नहीं कर सकी। सजा से बचने के लिए अनीता सबूत मिटाने की कोशिश की थी। इसके लिए उसने पुलिस को 30,000 यूरो की रिश्वत देने की भी पेशकश की।

पुलिस को मौके पर से पैसों से भरा बैग भी मिला था, जिसमें अनीता का पासपोर्ट भी मौजूद था। इससे पुलिसकर्मियों को यकीन हो गया कि वारदात को अंजाम देने के बाद बुल्गालिया देश छोडक़र भागने की फिराक में है। इस आधार पर कोर्ट ने उन्हें अपने पति की हत्या के आरोप में तीन साल की सजा सुनाई है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.