अप्रैल 2017 में ‘मार्को भाऊ’ की शूटिंग शुरू करेंगे संजय दत्त

Samachar Jagat | Sunday, 30 Oct 2016 01:45:56 PM
In April 2017 Marco Bhau sanjay datt will start shooting

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त अगले साल अप्रैल में मार्को भाऊ की शूटिंग शुरू करेंगे। संजय दत्त ने जेल से बाहर आने के बाद लगभग आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में साइन कर ली लेकिन अब तक कोई भी फिल्म फ्लोर पर नही गई है। इस साल शूटिंग का मौका भी मिलने वाला था लेकिन बात नही बन सकी।

संजय ने मुन्नाभाई 3, टोटल धमाल, खलनायक रिटन्र्स, रोहित जुगराज की एक अनटाइटल्ड फिल्म, गिरीश मालिक की टोरबाज और विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन की एक और फिल्म साइन की थी।

चर्चा थी कि संजय सबसे पहले विधु विनोद चोपड़ा के बहन शैली की डेब्यू फिल्म मार्को भाऊ की शूटिंग करने वाले थे लेकिन विधु को शेली की तैयार स्क्रिप्ट पसन्द नहीं आयी और विधु ने खुद स्क्रिप्ंिटग का काम अपने हाथ में ले लिया जिस वजह से अब ये फिल्म अगले साल अप्रैल में शुरू होगी।

विधु ने कहा कि हम अभी मार्को भाऊ की स्क्रिप्ट के तैयार होने का इंतजार कर रहें हैं। काम पूरा हो जाने के बाद ही शूटिंग की तैयारियों में जुट जाएंगे। फिलहाल मैं और अभिजात जोशी फिल्म की फाइनल स्क्रिप्ंिटग का काम पूरा करने में लगें हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.