टाइगर श्रॉफ ने बताया अपनी खिलती त्वचा का राज

Samachar Jagat | Tuesday, 30 May 2017 09:52:58 AM
iger Shroff has given tips to keep skin shiny

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने त्वचा में चमक बनाये रखने के उपाय बताये हैं। टाइगर ने चुस्त-दुरुस्त रहने और त्वचा में चमक बनाए रखने के लिए तीन उपाय बताए हैं, जिसे अपनाकर आप भी अपने व्यक्त्वि को आकर्षक बना सकते हैं। टाइगर स्वस्थ रहने को जीवन जीने का एक तरीका समझते हैं, उन्होंने इस बारे में अपने प्रशंसकों को ये सुझाव दिए हैं।

कलयुग : पाकीजा अभिनेत्री गीता कपूर को अस्पताल छोड़ बेटा हुआ नौ दो ग्यारह

टाइगर ने कहा, व्यस्त दिनचर्या और काम के बढ़ते दबाव के बीच व्यायाम करना नहीं भूलें। हर किसी के लिए नियमित रूप से व्यायाम करना जरूरी है। मैं रोजाना कम से कम दो घंटे व्यायाम करने की कोशिश करता हूं। यह आपकी कद-काठी को सुडौल एवं आकर्षक बनाने के साथ ही शरीर के रक्त संचार को भी सही रखता है और आपको स्वस्थ रखकर खुशी का अहसास कराता है।

अभिनेता ने कहा,अच्छा और तरोताजा दिखने के लिए हमेशा स्वास्थ्यप्रद भोजन का ही सेवन करें, अगर आप सही आहार का सेवन नहीं कर रहे हैं तो फिर आपका कसरत करना बेकार है। उच्च प्रोटीन और विटामिन से भरपूर भोजन लें। मैं संतुलित आहार लेता हूं, जिसमें मेवा, अंडा, सब्जियां, अंकुरित अनाज, मांस और मछली शामिल हैं। मैं जितना हो सके उतना प्रसंस्कृत भोजन को खाने से बचने की कोशिश करता हूं। मैं शरीर से हानिकारक पदार्थो को बाहर निकालने के लिए दिन में कम से कम तीन से चार बार ग्रीन टी पीता हूं।

ट्विटर पर अभिजीत भट्टाचार्य की वापसी, नया अकाउंट भी हुआ सस्पेंड 

टाइगर ने कहा,अच्छा दिखने के लिए पर्याप्त मात्रा में पानी पीने के साथ ही भरपूर नींद भी लें। इसका असर आपेक चेहरे पर नजर आता है। मेरे पेशे में जहां मुझे अपने स्टंट करने होते हैं, तेज धूप में नाचना पड़ता है और आउटडोर लोकेशन पर गुडों से लडऩा पड़ता है..मुझे अभी भी हर समय अच्छा और तरोताजा दिखने की जरूरत पड़ती है।

अभिनेता ने कहा,मैं उन उत्पादों का इस्तेमाल करात हूं, जो बिना किसी परेशानी के मेरी त्वचा का ख्याल रखते हैं। निजी तौर पर मुझे गार्नियर फेसवाश पसंद है, जिसमें मैचा ग्रीन टी होता है, जिससे यह चेहरा साफ करने के साथ ही गंदगी और अशुद्धियों को भी दूर करता है। मैं बस इसे दिन में दो बार इस्तेमाल करता हूं और बिना किसी भचता के भजदगी जीता हूं।- एजेंसी

सुरभि ज्योति के फ्रेंड्स ने किया उन्हें स्पेशल बर्थडे विश

टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान का हॉट फोटोशूट

जब मैंने शुरूआत की तो मेरे पास सीमित विकल्प थे: रितेश देशमुख



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.