मेरे पास काला धन नहीं, मैं टैक्स चुकाता हूं: आमिर खान

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 12:04:05 PM
I have no black money and I paid tax says aamir khan

मुंबई। अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने नोटबंदी का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री के फैसले को देश के लिए अच्छा बताया है और लोगो से इसे समर्थन देने की अपील की है। असहिष्णुता पर बयान देने के बाद रिलीज होने वाली फिल्म दंगल के प्रमोशन में जुटे आमिर नपे-तुले और सोच-समझकर बयान दे रहे हैं। 

याद रहे कि आमिर ने देश में असहिष्णुता का माहौल बताकर पत्नि किरण की सलाह पर देश छोडऩे की बात कही थी जिसके बाद वो निशाने पर आ गए थे और उनके खिलाफ पूरे देश में धरना प्रदर्शन हुए थे।  आमिर खान का कहना है कि काले धन को समाप्त करने के लिए नोटबंदी सरकार का एक अच्छा प्रयास है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस पहल का सभी नागरिकों को समर्थन करना चाहिए। 

बहरहाल, नकदी की कमी के वजह से आम लोगों को हो रही समस्या से आमिर उदास हैं।  अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के टीजर लांचिंग मौके पर आमिर ने संवाददाताओं से कहा कि नोटबंदी के कारण मुझे कोई परेशानी नहीं हुई क्योंकि मेरे पास काला धन नहीं है। मैंने कर चुकाया है। जिनके पास काला धन है उन्हें समस्या होगी। जब कभी भी मैं कुछ खरीदता हूं तो मैं के्रडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करता हूं।

उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि आम आदमी को परेशानी हो रही है और इसे लेकर मैं उदास हूं। हमारे प्रधानमंत्री ने एक अच्छी पहल की है और हमें उसका समर्थन करना चाहिए। सरकार लोगों को डिजिटल दुनिया की ओर जाने और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए कैशलेस होने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। 

कैशलेस होने पर मदद मिलने के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा, मैं एक अर्थशास्त्री नहीं हूं। अगर कोई अच्छा काम कर रहा है तो हमें उसकी मदद करनी चाहिए। मैं फिल्म में हूं... मैं उसके बारे में बात कर सकता हूं, अर्थव्यवस्था के बारे में नहीं।

पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधार ‘दंगल’ फिल्म में आमिर नजर आने वाले हैं। इसके बाद वह ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में एक विशेष भूमिका में होंगे और आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.