फिल्मों को सेंसर बोर्ड की ओर से प्रतिबंधित करने से उब गईं हूं: कोंकणा सेन

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 02:49:27 PM
I am boisterous to ban films from censor board: Konkona Sen

मुंबई। अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने उनकी फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ को प्रमाण पत्र नहीं देने को लेकर सेंसर बोर्ड की आलोचना की है।

फिल्म की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव हैं और फिल्म कथित तौर पर ‘महिला विषय केन्द्रित’ होने और इसमें ‘अपशब्दों’ का प्रयोग होने की वजह से यह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड सीबीएफसी से मंजूरी हासिल नहीं कर पाई है।

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ महिलाओं को महिलाओं की कहानियां बताना बहुत अहम है और मैं समझती हूं कि अलंकृता ने ‘लिपस्टिक अंंडर माई बुर्का’ से बहतरीन काम किया है। मैं इस बात से उब चुकी हूं कि ऐसी फिल्मों को प्रतिबंधित किया जाता है जबकि अन्य तरह की कई फिल्मों को प्रतिबंधित नहीं किया जाता है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ किसी भी फिल्म को प्रतिबंधित नहीं किया जाना चाहिए। सीबीएफसी को फिल्मों को प्रमाणित करना चाहिए। हमें हर तरह की फिल्मों को देखना चाहिए जहां महिलाएं अपने बारे में बातें करती हों’’ कोंकणा कल रात शबाना आज़मी के मिजवान फैशन शो के 2017 संस्करण में बोल रही थीं।

फिल्म में 37 वर्षीय अभिनेत्री के अलावा, रत्ना पाठक शाह, आहना कुमरा, प्लाबिता बड़ठाकुर, सुशांत सिंह, विक्रांत मैसी और शशांक अरोड़ा भी हैं।                भाषा
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.