कबीर खान की फिल्म में काम नही करेंगे ऋतिक रौशन

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 08:29:39 AM
Hrithik Roshan will not work Kabir Khan film

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन अब कबीर खान की निर्देशन में बनने वाली फिल्म में काम करते नजर नही आयेंगे। बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान, ऋतिक को लेकर एक फिल्म निर्देशित करने वाले थे। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले किया जाने वाला था।

इस बीच कबीर ने सलमान खान को लेकर फिल्म ‘ट्यूबलाइट' शुरू कर दी, जिससे यह समझा गया कि इस फिल्म के बाद कबीर अपनी यह फिल्म शुरू करेंगे, लेकिन अभी तक कोई हलचल नहीं सुनाई दी।

राधिका आप्टे की विडियो क्लिप लीक , इस फिल्म के लिए हुई बोल्ड 

चर्चा हो रही है कि कबीर-ऋतिक की यह फिल्म अब बंद हो गई है। ऋतिक इस फिल्म को करने में रूचि नहीं ले रहे हैं। ऋतिक इन दिनों संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म काबिल में काम कर रहे थे जिसकी शूटिंग अब पूरी हो गयी है। इसके बाद ऋतिक ने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

मन्नत के बाद गैलेक्सी अपार्ट में हुई पार्टी ,होस्ट सलमान के गेस्ट बने शाहरुख़ : see pics

ऋतिक की पिछली फिल्म मोहनजोदाड़ो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। ऋतिक ने अब फिल्मों को साइन करने में अपनी पसंद बदली है और इसी का नतीजा है कि यह फिल्म बंद हो गई है।

 

 

एजेंसी 

 

सर्दियों में होने वाली शादियों में यूं दिखें खूबसूरत

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

त्वचा और बालों को ऐसे बनाए आकर्षक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.