'रईस या काबिल' की सक्सेस के बाद शाहरुख़ के साथ पार्टी करना चाहते है ऋतिक !!

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Dec 2016 09:16:15 AM
hrithik-roshan-when-raees-kaabil success then celebrate

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल और शाहरुख़ खान की रईस को रिलीज़ होने में कुछ ही समय बाकि है। साल के शुरुआत में ही दो फिल्मों का क्लेश देखना काफी दिलचस्प भरा रहेगा। आमने सामने रखकर के बाद भी ऋतिक का कुछ अलग ही नजरिया हैं।

ऋतिक ने हाल में इस बारे में बयान दिया हैं। ऋतिक ने कहा कि दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार की उम्मीदें हैं लेकिन क्लेश की वजह से इंडस्ट्री को 100 करोड़ का नुक्सान होने जा रहा हैं। मेरे पिता को इस बारे में हम से ज्यादा जानकारी हैं इसलिए उन्होने कहा की इस क्लेश को दुसरे तरीके से मैनेज कर सकते थे।

Birthday Special : पर्दे पर दबंग और बॉक्स ऑफिस के सुल्तान है सलमान खान 

लेकिन रईस के निर्माता भी फिल्म का काफी दिनों से इन्तेजार कर रहे थे। मेरी बाद यही ख्वाहिश हैं की अगर दोनों फ़िल्में अच्छा बिज़नस करेंगी तो शाहरुख़, फरहान और मैं, साथ में बैठकर शेम्पेन की बोतलें खोलेंगे। 

हानिकारक बापू के नन्हे गायक सरवर-सरताज की कैसे बदल गई जिंदगी

 बता दें ऋतिक की काबिल और शाहरुख खान की रईस 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस रिलीज़ होने जा रही हैं। दोनों ही मेकर्स को अपनी अपनी फिल्मों से बहुतउमीदें हैं। फिल्म यामी गौतम ऋतिक की कोस्टार हैं। 

 

सिर्फ खाने से ही नहीं, एग को फेस पर लगाने से भी निखरेगी खूबसूरती

घर में करे सलून जैसा काम

कच्चे दूध का कहाँ, कैसे और कब करे इस्तमाल!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.