तलाक के बाद फिर साथ नज़र आये ऋतिक-सुजैन, बच्चों के साथ बांटे पल 

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 09:50:42 AM
hrithik-roshan-and-ex-wife-susane-come-together-for-kids

मुंबई। ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद फिर एक बार साथ नज़र आये। हालांकि ये दोनों अब वैधानिक रूप से अलग हो गए है। लेकिन फिर भी दोनों कई मौकों पर साथ नजर आते हैं। अलग होने के बाद भी पैरेंटिंग के मामले में दोनों साथ नजर आते हैं। बच्चों के प्रति अपनी जिम्मेदारियां निभाने से वो कभी पीछे नहीं हटते हैं। दोनों अपने बच्चों के लिए साथ दिखते हैं, पार्टियां भी करते हैं।

दमदार कहानी मिलने पर हॉलीवुड में काम करेंगे आमिर खान !

ऋतिक को अपने दोनों बेटों और एक्स-वाइफ सुजैन के साथ हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। ऋतिक कैजुअल लुक में दिखे। वहीं सुजैन ने लाल जींस और ब्लैक टॉ़प पहना था। परिवार एक ही गाड़ी से आया और घर गया। बता दें कि इसी साल मई में भी दोनों को छोटे बेटे ऋदान के बर्थडे पर साथ देखा गया था।

खूबसूरती में चार चांद लगाएगें ये मसालें

शादी में क्यों लगाई जाती है हल्दी, जानिए

हफ्तेभर में ऐसे गायब कीजिए चेहरे से पिगमेंटेशन

आमिर काफी बेहतरीन कलाकार हैं : फातिमा

हालांकि सोशल मीडिया में यह कयास लग रहे हैं कि यह कपल एक बार फिर से करीब आने वाला है। वैसे, सुजैन ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताते हुए कहा- मैं और ऋतिक साथ नहीं आ रहे हैं लेकिन हम फिर भी एक अच्छे पेरेंट्स बने रहेंगे। बता दें कि 13 दिसंबर, 2013 को दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था।

बता दें कि इससे पहले इसी साल, जुलाई में सोनाली बेन्द्रे ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बच्चों के साथ दिखे थे। हालांकि बाद में एक फेमस वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुजैन ने क्लियर किया था- मैं और ऋतिक सबसे पहले एक अच्छे पेरेंट्स हैं और हमारा फर्ज है कि हम बच्चों की अच्छी परवरिश करें। ऐसे में अगर हम दोनों साथ में लंच करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि हम साथ में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें तिक की फिल्म  'काबिल' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में उनकी कोस्टार यामी गौतम है। दोनों ब्लाइंड का रोल प्ले कर रहे है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.