रितिक की सरलता से प्रभावित हैं यामी गौतम

Samachar Jagat | Friday, 13 Jan 2017 01:28:51 PM
Hrithik are impressionable Yami Gautam

मुंबई। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 'काबिल' 25 जनवरी से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य किरदार में  रितिक रोशन और यामी गौतम नज़र आने वाली हैं। फिल्म में दोनों स्टार्स ब्लाइंड का किरदार प्ले कर रहे हैं। पहली बार यह जोड़ी परदे पर एक साथ नज़र आने वाली हैं। 

हालही यामी गौतम ने कहा की उन्हें दिये गये ‘टैग' से अनजान हैं और वह असल जिंदगी में साधारण इंसान हैं। यामी ने कहा, ‘उन्हें ‘ग्रीक गॉड', ‘गॉड आफ डांस' आदि जैसे ‘टैग' दिये गये हैं लेकिन वह इन टैग से अनजान हैं। वह साधारण व्यक्ति हैं जो अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं. अन्य लोगों के सर्वश्रेष्ठ में निस्वार्थ भाव से मदद करते हैं. मैं उतनी उदार नहीं हूं. वह बहुत प्रेरणादायी हैं.' 

नवाजुद्दीन भाई लाखों में एक हैं और उनके साथ काम करने में बहुत आनंद आता है'- शाहरुख़ खान 

उन्होंने कहा कि वह रितिक की सरलता से प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि हम सभी रितिक को सुपरस्टार के रुप में जानते हैं लेकिन जब आप उनसे सेट पर मिलते हैं या उनसे बात करते हैं तो वह बहुत सरल होते हैं। यामी ने कहा कि वह रोमांटिक फिल्म के सेट पर रितिक के साथ काम करने को लेकर नर्वस थीं.

कपिल की कॉमेडी पर बाबा रामदेव खिलखिलाते नज़र आएंगे
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.