...ड्रेस पर भद्दे कमेंट करने वालों को दिशा पटानी ने दिया तगड़ा जवाब

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 10:13:15 AM
hot Dress to comment on the answers disha Ptani

मुंबई। फिल्म 'एमएस धोनी' में बेहद मासूम से दिखने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी पहली फिल्म के बाद ही लोगों के दिलों पर राज करने लगी है। युवाओं में उनकी खासी फैन फॉलोइंग है। लेकिन इसके बाद भी वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में आती रहती हैं। दिशा पटानी एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार वह अपनी ड्रेस के लिए टारगेट की जा रही हैं। उनकी इस ड्रेस को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है लेकिन दिशा ने इस सब को अपने एक पोस्ट से करारा जवाब दिया है।

दरअसल, पिछले महीने आयोजित हुआ 62वां जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड हाल ही में टीवी पर ऑनएयर हुआ। इस दौरान कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आईं। हालांकि इन सबके बीच सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनीं टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी। जो की इस इवेंट में हमे काफी बोल्ड ड्रेस के चलते हमे नजर आई।

इस इवेंट के दौरान दिशा ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में नजर आईं। ऐसे में जो बोल्ड ड्रेस दिशा ने पहनी हुई थी उससे दिशा के ऊपरी निजी अंग झलक रहे थे तो इस दौरान उनके साथ एक शख्स भी दिखा, जो लगातार दिशा के निजी अंग को लगतार घूरता रहा।

इस इवेंट के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए जिसके बाद लोगों ने उनके ड्रेस का मजाक उड़ाना और उसके लिए उनकी निंदा करनी शुरू कर दी। कुछ लोगों ने दिशा को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी किया। यह घटना शो के हाल ही हुए लाइव टेलिकास्ट के बाद हुई। आखिरकार, दिशा ने इस पूर मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस सब के खिलाफ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है।

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'हाल ही में मैंने शोषण और बलात्कार से जुड़ी खबरें पढ़ी. जिस देश में लोग देवियों की पूजा करते हैं, वहां यह कितने शर्म की बात है कि वहां वह भूल जाते हैं कि उनके और जानवरों के बीच में एक अंतर है। यह बहुत आसान है कि आप एक महिला को उसके कपड़ों के आधा पर जज करें, लेकिन आप अपनी खुद की घटिया सोच और विचारों को नहीं अपना पाते, जहां आप एक महिला के उन अंगों को झांकते हैं जो उसे ढकने के लिए कहे गए हैं।' दिशा ने अपने इस संदेश के आखिर में लिखा, 'ढोंगीपन छोड़िए और अपने बंद पड़े दिमाग के दरवाजे खोलिए।'

बता दें कि दिशा पटानी जैकी चैन की फिल्म 'कुंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.