हिमेश रेशमिया लेंगे अपनी पत्नी कोमल से तलाक!

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 06:12:52 PM
Himesh Reshammiya will divorce his wife gentle

नई दिल्ली। प्रसिद्ध गायक हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल ने परिवार की सहमति से तलाक लेने का निर्णय लिया है। दोनों की मैरिज को 22 वर्ष हो चुके हैं। इतना लंबा वक्त एक साथ गुजारने के बाद दोनों का अलग होना काफी चौंकाने वाला है। हिमेश ने बांद्रा कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दे दी है।

मिड डे को दिए एक साक्षात्कार में गायक हिमेश रेशमिया ने कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय किया है और परिवार के सदस्यों ने उनके इस फैसले की इज्जत की है। हिमेश ने इस साक्षात्कार में कहा कि जीवन में कभी-कभी एक दूसरे की इज्जत सबसे अहम हो जाती है और मैंने और कोमल ने अपने रिश्ते की इज्जत रखते हुए साथ में अलग होने का फैसला लिया है।

हिमेश ने कहा कि हालांकि कोमल मेरे परिवार का और मैं कोमल के परिवार का हमेशा हिस्सा रहेंगे। जानकारी के अनुसार हिमेश और उनकी पत्नी कोमल पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे थे। हिमेश की 21 वर्ष की उम्र में कोमल से शादी हुई थी और दोनों का एक बेटा भी है। खबरो के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ हिमेश रेशमिया के अफेयर को इस तलाक की वजह बताया जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.