हिमेश रेशमिया की म्यूजिक कंपनी के सीइओ ने की ख़ुदकुशी 

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 11:14:41 AM
himesh-reshammiya-music-company-ceo-commit-suicide

नई दिल्ली। बॉलीवुड कंपोजर हिमेश रेशमिया की म्यूजिक कंपनी एचआर म्यूजिक के सीईओ एंडी सिंह ने सुसाइड कर ली है। सीईओ एंडी सिंह ने शनिवार को ओशीवारा स्थित अपने घर में पंखे से लटककर जान दे दी। 

खबरों की मानें तो एंडी ने जिस वक्त सुसाइड की उस वक्त उनकी मां और गर्लफ्रेंड भी घर पर मौजूद थे। ओशीवारा पुलिस के मुताबिक अपनी पत्नी से अलग होने के बाद एंडी लंबे समय से अपनी मां और गर्लफ्रेंड के साथ ही रहे थे। हालांकि एंडी ने अपनी पत्नी से अभी तक तलाक नहीं लिया था उनकी 9 साल की बेटी भी है।

'ओके जानू' का Trailer रिलीज, आशिकी 2 के बाद फिर नज़र आयी श्रद्धा-आदित्य की हॉट रोमांटिक केमिस्ट्री

खबरों के मुताबिक तो सुसाइड करने से पहले एंडी ने अपनी गर्लफ्रेंड साथ ड्रिंक की है, खाना खाया और उसके बाद अपने कमरे में चले गए। थोड़ी देर बाद उनकी मां और गर्लफ्रेंड ने दरवाजा खटखटाया जब बहुत देर तक उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो दोनों ने एंडी को फोन का लेकिन फोन स्विच ऑफ था।

भाबी जी.... है : अनीता भाभी ने चुपके से रचाई शादी, तिवारी जी का तोडा दिल !

उसके बाद दोनों ने पड़ोसियों को बुलाया और दरवाजा तोड़ा गया। दरवाजा खुला तो देखा की एंडी ने पंखे से लटकर जान दे दी है। अभी तक उनके सुसाइड को कोई मजबूत वजह का भी पता नहीं चली है। फिलहाल पुलिस ने एक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

खरीदनें जा रहे है लिपस्टिक तो एक नजर डालें इस खबर पर

खूबसूरती में चार चांद लगाएगें ये मसालें

रसोई में रखें ये चीजें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.