एक्सपोज का सीक्वल बनायेंगे हिमेश रेशमिया

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 01:14:09 PM
Himesh Reshamiya will make sequel expose movie

मुंबई। बॉलीवुड गायक-संगीतकार और अभिनेता हिमेश रेशमिया फिल्म एक्सपोज का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। हिमेश ने कहा है कि वह जल्द ही फिल्म 'एक्सपोज 2' शुरू करेंगे।

हिमेश ने वर्ष 2014 में फिल्म एक्सपोज बनायी थी। फिल्म में हिमेश के अलावा सोनाली राउत, जोया अफरोज, इरफान खान और हनी सिंह जैसे सितारे नजर आए थे। हिमेश बीते कुछ समय से बड़े परदे पर नजर नहीं आए हैं।

प्रियंका की तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सिंगिंग करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर 

हिमेश ने कहा, 'द एक्सपोज' के बाद मुझे पहली बार आलोचकों ने सराहा। फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन भी किया। हम जल्द ही 'एक्सपोज 2' की घोषणा करने वाले हैं। स्क्रिप्ट भी तैयार हैं। कास्टिंग भी हो चुकी है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

हिमेश फिल्म 'हिरीए' की शूटिंग के लिए तैयार हो रहे हैं। फिल्म समीक्षक विशाल मिश्रा की यह डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन विशाल मिश्रा ने किया है। हिमेश इस बात को लेकर उत्साहित हैं।

विद्या बालन के बाद अब सैफ और ऐश्वर्या के साथ फिल्म बनायेगे सुजॉय घोष !

हिमेश ने बताया, मैंने इससे पहले छोटे शहर की प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म नहीं की है। फिल्म में थोड़ा एक्शन है। हालांकि यह कहानी दिल को छूने वाली है। विशाल इसका निर्देशन कर रहे हैं। इसका संगीत बहुत ही प्यारा है। मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं।

 

एजेंसी 

 

 

अगर नहीं होना चाहते अपने प्यार से दूर, तो इन बातों का रखें खास ध्यान..

क्या आप जानते है 'जादू की झप्पी' के ये असरदार फायदे?

कुछ ऐसे बनाएं अपनी स्टाईल केा औरों से बेहतर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.