अपने कमीटमेंट से मुकरे SRK , नहीं दिया फैंस को Surprise

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 11:15:32 AM
heres-why-the-king-of-bollywood-shahrukh-khan-didnt-release-raees-trailer-on-his-51th-birthday

पिछले दिन अपना 51वां जन्मदिन मना चुके बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को दुनियां भर से शुभकामनाये मिली। फैन्स ने दिल खोल कर शाहरुख खान को विशेस दी। वही शाहरुख़ में भी इस बार अपने फैन्स के को सरप्राइज देने की बात कही थी।

कैटरीना ने दीपिका को फिल्म से निकालने की रखी शर्त ,नही करेंगी साथ काम !

मगर किंग खान ने अपने फैन्स को निराश कर दिया। दरअसल,  कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि शाहरुख अपने बर्थडे पर फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर रिलीज करेंगें।  लेकिन अफसोस ऐसा हुआ नहीं। लोगों के मन में सवाल ये उठ रहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह रही जिससे ऐन मौके पर शाहरुख ने इतना बड़ा कदम उठाया। 

फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने भी अनाउंस किया कि वो ट्रेलर को शाहरुख खान के जन्मदिन पर ही रिलीज करते लेकिन उन्होनें रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया और इसकी मुख्य वजह थी कि अंतिम समय में शाहरुख ने कहा कि वो बर्थडे पार्टी मन्नत में नहीं बल्कि अलीबाग के बंगले में करेंगें।

'भाभी जी' के घर पहुंचे गोविंदा की तबियत हुई नासाज़

 पहले खबर थी कि शाहरुख अपने इस फिल्म को मीडिया के सामने रिलीज करेगें उसके बाद ही इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जाएगा। प्लॉन यह भी था कि बर्थडे पार्टी में शाहरुख अपने करीबियों को भी ये ट्रेलर दिखाएगें लेकिन ऐन मौके पर पूरा प्लान चेंज कर दिया गया। अंतिम समय पर ट्रेलर की रिलीज को आगे खिसका दिया गया। 

ये बात भी सामने आ रही है कि शाहरुख और उनके प्रोड्यूसर्स दूसरी फिल्मों से किसी भी तरह के कम्पेरिजन से बचना चाह रहे थे इसलिए ऐसा किया गया। क्योंकि  बीते महीने कई बड़ी फिल्मों के ट्रेलर रिलीज किए गए थे।

उम्मीद थी कि ट्रेलर को करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के साथ लॉन्च किया जाएगा लेकिन इसके उलट रितिक रोशन फिल्म काबिल के ट्रेलर को ‘ऐ दिल है मुश्किल और ‘शिवाय’ के साथ लॉन्च किया गया। कुछ दिन पहले ही आमिर खान की फिल्म दंगल का ट्रेलर भी आया। एक सोर्स के मुताबिक शाहरुख खान, दीवाली पर रिलीज किए गए दंगल के ट्रेलर की वजह से भी अपने ट्रेलर के रिलीज को रोक दिया। 

पाकिस्तानी कलाकारों पर चल रहा बैन भी फिल्म के प्रोड्यूसर्स के लिए चिंता की वजह माना जा सकता है। लेकिन पहले ही कहा जा चुका है कि फिल्म को उरी अटैक से पहले ही पूरा शूट किया जा चुका है तो ये बैन फिल्म को इफेक्ट नहीं करेगा। लेकिन फिर भी फिल्म के प्रोड्यूसर्स जनवरी में फिल्म की रिलीज को लेकर असमंजस में हैं। फिल्म के ट्रेलर और प्रमोशन्स से माहिरा खान को दूर रखने का एकमात्र कारण यही हो सकता है।

 

 

 

बच्‍चे का आईक्‍यू तेज़ करता है माँ का दूध,जाने ?

जानें डेंड्रफ का प्रभाव आपके चेहरे पर कैसे पड़ता है 

शराब का सेवन करने से महिलाओं के स्वास्थ्य को खतरा  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.