तो ये है ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की अफवाह का सच !

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 11:08:14 AM
here-is-the-truth-behind-aishwarya-rai-suicide-rumours

पिछले दिनों इंटरनेट पर कथित रूप से ऐश्वर्या राय की खुदकुशी की कोशिश वाली खबर छाई रही। हालांकि, इससे पहले भी कई सेलेब्रेटीज की आत्महत्याओं की अफवाहे आ चुकी है। ऐश की खुदकुशी से जुड़ीं खबरें भी केवल एक अफवाह थी। 

इस रोमांटिक फ़्रैंचाइज़ फिल्म के लिए फिर सिंगर बनने जा रही आलिया !

बताया जा रहा था कि परिवार वालों से काफी बहस के बाद ऐश्वर्या राय ने नींद की दवाओं की ओवरडोज़ लेकर खुद को खत्म करने की कोशिश की। वजह यह बताई जा रही थी कि 'ऐ दिल है मुश्किल' के दौरान रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के बोल्ड फोटोशूट से बच्चन परिवार ऐक्ट्रेस से नाराज था और इसी को लेकर परिवार में मनमुटाव था। यह भी कहा गया कि बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या की हालत देखकर फौरन डॉक्टर को कॉल किया और मीडिया से बचने के लिए वे घर पर ही उनका इलाज करवा रहे। 

जानिए ! किसे 'ऑफिशियल स्वीटहार्ट' मानती है कंगना रनोट 

बता दें कि ऐश्वर्या की खुदकुशी की यह खबर पूरी तरह से बकवास है और वह बिल्कुल सही सलामत हैं। ऐश्वर्या इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की सफलता को सेलिब्रेट कर रही हैं और अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। हाल में ऐश को फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में देखा गया है। 
 

 

रोजमर्रा की आदतों का नतीजा हो सकता है स्किन कैंसर

सर्दियों में लगाएं ये फेस पैक और चेहरा बनाएं नम

ड्रायर में इन वस्तुओं को न डालें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.