‘सेक्स एंड द सिटी’ से ‘क्वींस हैं हम’ की तुलना से भावना खुश

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 10:08:57 AM
Happy to be compared with Sex And The City to queens hai hum Bhavna

मुंबई। अभिनेत्री भावना पानी आगामी टेलीविजन धारावाहिक क्वींस हैं हम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखाई देंगी। वहीं वह सेक्स एंड द सिटी से इसकी तुलना को लेकर बहुत खुश हैं। भावना ने कहा कि सेक्स एंड द सिटी जैसे लोकप्रिय शो से इसकी तुलना से खुश हूं। मैं इसकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। व्यक्तिगत तौर पर दोनों के बीच समानता महसूस करती हूं, क्योंकि दोनों में स्वतंत्र और उदार महिलाओं के बारे में बात कही गई है।

क्वींस हैं हम का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर होगा। यह दिल्ली की पांच महिलाओं के जीवन पर आधारित है, जो बहुत अच्छी दोस्त हैं। वह घर और काम के बीच की भागम-भाग में एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। भावना का मानना है कि सेक्स एंड द सिटी का तरीका उनके शो से अधिक बोल्ड है।

अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया कि यह हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल (जीईसी) का पहला ऐसा शो है, जो बोल्ड अवधारणा के साथ है। क्वींस हैं हम का प्रसारण 28 नवंबर से रात आठ बजे होगा।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.