10 साल बाद करण अर्जुन जोड़ी दिख सकती हैं साथ साथ

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jan 2017 11:26:05 AM
good news Shah Rukh Khan will play an important cameo in salman khan film tubelight

मुंबई। बॉलीवुड के चर्चित जोड़ी में शुमार एक जोड़ी करण अर्जुन यानी की सलमान खान और शाहरुख़ खान की भी हैं और एक बार फिर दोनों साथ काम करते नज़र आ सकते हैं। जी हाँ दोनों खान के फैंस के लिए खुशखबरी हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। वो कम से कम 15 मिनट के लिए फिल्म में नज़र आयेंगे। इस बात की खबर ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी दी। अगर ऐसा हुआ तो 2007 के बाद दोनों किसी फिल्म में एकसाथ दिखेंगे। 2007 में शाहरुख और सलमान ‘ओम शांति ओम’ के एक गाने में डांस करते नजर आए थे। 

PHOTOS- त्रिधा चौधरी का हॉट एंड बोल्ड अवतार देखे

यह जोड़ी पहले भी कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुकी हैं जैसे की करण अर्जुन, कुछ कुछ होता हैं, हम तुम्हारे सनम और हालही शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म रईस का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुचेंगे जिसका टीज़र भी रिलीज़ हो चूका हैं।

आपको बता दे की कुछ दिन पहले ही दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता ओम पुरी का देहांत हो गया था।  लेकिन आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ उनकी आखरी फिल्म होगी जिसमे वह अपने किरदार में नज़र आएंगे। 

बिग बॉस: मनवीर ने फाइनल में बनाई जगह



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.