Good news : सारा झगड़ा भुलाकर वापस शो में लौटे सुनील ग्रोवर 

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Apr 2017 12:00:07 PM
Good news : after forgetting all the quarrels Sunil Grover returned to the show

मुंबई। बीते दिनों कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई का असर शो में साफ देखनें को मिला। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद शो में ना ही कोई स्टार दिखे, और ना ही शो को अच्छी प्रतिक्रिया मिली। यहीं नही झगड़े के बाद खबरे आ रही थी कि शो को मिले रिस्पॉस और गिरती टीआरपी के कारण शो को बंद भी किया जा सकता है। वहीं इस मामले ने इतना तुल पकड़ लिया था कि, सुनील के शो में लौटने की कोई आस नजर नहीं आ रही थी।

IPL 10: हो जाइये तैयार, बॉलीवुड के ये यंग स्टार्स दिखाने आ रहे हैं अपना जलवा 

लेकिन इस शो को पसंद करनें वालो के लिए एक अच्छी खबर है। जी हां सुनील ग्रोवर जल्द ही शो में एक बार फिर नजर आने वाले है। सुनील ने इस झगड़े को भुलाकर शो में वापसी की योजना बनाई है। इसी हफ्ते से वे शो के अगले एपिसोड की शूटिंग करनी शुरु करेगें।

अमिताभ और आमिर के साथ जल्द नजर आएगीं आलिया

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन सुनील के इस फैसले के पिछे है एक अन्य कारण। जिसे यदि उन्होंने फॉलो नही किया तो उनपर भारी पड़ सकता है। जी हां सुनील ने इस शो के लिए अनुबंध कर रखा है, जिसके चलते उन्हें शो में ना चाहते हुए भी वापसी करनी होगी। अगर वे ऐसा नहीं करते है तो उन्हें इसके बदले में अच्छी खासी मोटी रकम हर्जाने के तौर पर देनी होगी।

सूत्रो के मुताबिक बताया जा रहा है कि सुनील इन दिनो ऑफिशियल छुट्टियां लिए हुए है तो कुछ उनके शो छोड़ने की बात कहते है। अब सुर्खियों के बाजार में छाया हुआ है कि सुनील ने शो में वापसी के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। 

Source - google 

'मुगल' में गुलशन कुमार का रोल निभाएगें अक्षय कुमार 

पुण्यतिथि विशेष: आज भी नहीं टूटा दिव्या भारती का ये रिकॉर्ड, जानें

'मेरी प्‍यारी बिंदू' ट्रेलर पार्ट 2: देखें गब्बर-सांभा की चुलबुली शरारतें



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.