ग्लैमर की दुनिया के देखें रंगीन नजारे!

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 03:21:05 PM
Glamor world view colorful eyes

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की दुनिया बेहद रंगीन हैं, यहां पर सब कुछ सम्भव हैं। यहां की दुनिया निजी दुनिया से बेहद अलग हैं, यहां पर जितना ग्लैमर हैं। वहीं उतने ही घटिया सीन फिल्मों को हिट करने के लिए दर्शाएं जाते हैं।

मूवी हिट करने के लिए फिल्म निर्माता अश्लीलता परोसने से भी नहीं चूकते हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की, जिन्होंने कई फिल्मों में घटिया बिकिनी सीन दिए हैं, जिन्हे देखकर शर्म सी महसूस होती हैं। आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में अब तक हिट हुईं अभिनेत्रियों में शायद ही कोई होगी, जिसने कभी बिकनी में शॉट नहीं दिया।

कभी न कभी सभी पर्दे पर बिकनी में दिखाई दी ही हैं। लेकिन ऐसा क्यों? क्या निर्देशक इन पर दबाव डालते हैं या फिर ये खुद अपनी मर्जी से ऐसे शॉट देने के लिए लालायित रहती हैं। लेकिन कई बार प्रोड्यूसर अपनी मूवी को हिट कराने के लिए भी ऐसा करते हैं।

ऐसा होने पर अधिकांशत : अभिनेत्रियां हिचकती हैं। हिट हीरोइनें तो शीघ्र मना कर देती हैं, वहीं जिन हीरोइनों को इंडस्ट्री में सरवाइव करने के लिए कोई और चारा नहीं होता है, वो ऐसे रोल खुशी-खुशी स्वीकार करती हैं। हाल ही की फिल्मों को देखें तो मर्डर के बाद से अब तक अधिकांश फिल्मों में हॉट सीन या कम से कम चुंबन दृश्य जरूर डाल दिए जाते हैं। चलिए आपको बताते हैं आपको कुछ फोटोज....

सन्नी लियोन : पॉर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोनी के तो वैसे कई बिकिनी सीन हैं। फिल्म जिस्म-2 और उससे पहले बिग बॉस से सुर्खियों में आई सन्नी लियोन अब तक कई सारे बिकनी में फोटोशूट दे चुकी हैं।
 

अमीषा पटेल: रितिक रौशन के साथ मूवी कहो न प्यार है से फिल्मों में दाखिल होने वाली अमीषा ने अपने करियर में दो दमदार फिल्में कीं। जिनमें एक तो कहो न प्यार और दूसरी गदर है।
 

एकता चौधरी : मिस इंडिया यूनिवर्स रहीं एकता चौधरी ने कई प्रयास किये बॉलीवुड में आने के लेकिन सफल नहीं हुईं।
 

अनुष्का शर्मा: अनुष्का शर्मा का यह पोज़ काफी चर्चा में आया था, जब वो फिल्म बैंड बाजा बारात कर रही थीं।
 

कश्मीरा शाह : कश्मीरा शाह बॉलीवुड में अब तक दो दर्जन से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं।
 

बिपाशा बसु : बिपाशा बसु अपने हॉट अंदाज के लिए हमेशा से फेमस रही हैं।

अदिति राव हैदरी

सोनम कपूर

आलिया भट्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.