जॉर्ज क्लूनी ने 87 वर्षीय प्रशंसक के घर पहुंचकर जन्मदिन का तोहफा दिया

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 11:47:20 AM
George Clooney receives birthday gift by reaching home of 87-year-old fan

लॉस एंजिलिस। अभिनेता जॉर्ज क्लूनी ने 87 साल की अपनी एक प्रशंसक की सालगिरह के मौके पर उसके घर पहुंचकर उसे इस खास दिन का तोहफा दिया है।

एंटरटेनमेंट टुनाइट की खबर के मुताबिक, 55 वर्षीय अभिनेता सेवानिवृत्त हो चुकी प्रशंसक पैट एडम्स के दक्षिणपूर्व इंग्लैंड के बर्कशायर स्थित घर पहुंचे और जन्मदिन मनाने में उनकी मदद की। यह महिला अभिनेता की बहुत बड़ी प्रसंशक है।

पैट के साथ रहने वाले एक सहकर्मी ने फेसबुक पर अभिनेता के साथ पैट की एक तस्वीर साझा की। उसने फेसबुक पर लिखा, ‘‘इस तस्वीर में दिखने वाली महिला जॉर्ज क्लूनी को प्यार करती है और रोज कहती है कि वह उससे मिलना चाहती है, खासतौर पर तब, जबकि वह मेरे कार्यस्थल के बेहद करीब रहते हैं। इसलिए अभिनेता का कई पत्र भेजे गए और उनसे पूछा गया कि क्या वह इस महिला का सपना पूरा कर सकते हैं।’’

इसके बाद ‘ओसियन्स इलेवन’ के अभिनेता अपनी महिला प्रसंशक से मिलने पहुंचे। वह उस प्रसंशक के लिये एक कार्ड और गुलदस्ता भी ले गये। जिसके बाद यह दिन महिला के लिए ‘अत्यधिक विशेष’ हो गया।

फेसबुक पोस्ट में कहा गया, ‘‘जन्मदिन वाले सप्ताह में इससे अधिक विशेष क्या हो सकता है। उन्होंने अपनी महिला प्रसंशक को कार्ड और गुलदस्ता भेंट किया।’’                  भाषा 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.