गौरी शिंदे अपनी फिल्मों पर प्रतिक्रिया से हैरान

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 11:23:28 AM
Gauri Shinde surprised by the reaction to his films

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म डियर जिंदगी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। इस पर गौरी का कहना है कि वह अपनी फिल्मों पर मिल रही प्रतिक्रिया से हैरान हैं। देश में 25 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म डियर जिंदगी ने पांच दिन में 55 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इस फिल्म के निर्माण का बजट 33 करोड़ रुपये था। गौरी ने कहा, मेरी इंग्लिश विंग्शिल फिल्म हो या डियर जिंदगी, इन्हें मिलने वाली प्रतिक्रियाओं से मैं काफी हैरान हो जाती हूं।

गौरी के पति और फिल्मकार आर. बाल्की शाहरुख खान अभिनीत फिल्म डियर जिंदगी के सह-निर्माता हैं। उन्होंने कहा, मैं इस फिल्म के लोगों से जुडऩे की बात से काफी हैरान हूं। यह अविश्वसनीय है। बाल्की ने कहा, इस फिल्म में शानदार अभिनय के लिए शाहरुख को सलाम। आलिया भट्ट को भी सलाम, क्योंकि उन्होंने जो किया है, वो कोई नहीं कर सकता।

व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन का कहना है कि डियर जिंदगी की सफलता से यह साबित होता है कि अगर लोगों को यह पसंद आती है, तो इसे देखने जरूर जाएंगे फिर चाहे वित्तीय परिस्थितियां कैसी भी हों। आलिया का भी कहना है कि गौरी जिस तरह की फिल्म बनाना चाहती थीं, यह वैसी ही बनी है। उन्होंने कहा, हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉक्स ऑफिस पर कमाई के बारे में नहीं सोचा था। मुझे लगता है कि इसी ईमानदारी का फल हमें मिला है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.