Big Boss 10 : मोनालिसा ने गौरव को दिया ऐसा टाइटल , सभी को लगा जोरदार झटका 

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 12:35:51 PM
gaurav-chopra-make-cry-to-mona-lisa-in-bigg-boss

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में आये दिन कुछ ने कुछ घमासान होती ही रहती है।  हर दिन किसी न किसी सदस्य का सब्र का बांध टूटता नजर आ रहा है। चुप रहने वाले गौरव चोपड़ा भी और शांत न रह सके। गौरव को एक टास्क के दौरान कुछ इस कह दिया की वो बोल ही पड़े। 

शनिवार को सलमान खान के सामने लगभग सभी घरवालों ने गौरव को विलेन करार दिया था। अधिकांश की राय थी कि गौरव खुद सभी से अच्छा बने रहने की कोशिश करते हैं, मगर ऐसा होता नहीं है। टास्क के दौरान सभी घर वालों को एक-दूसरे को फिल्म के नाम के मुताबिक टाइटल देने का कहा गया।

सैफ ने अपने बच्चे के लिंग परीक्षण संबंधी अफवाहों को किया खारिज

मोनालिसा बारी आयी तो उन्होंने गौरव को 'कमीने' का टाइटल दिया। इस बात से घर वाले जहां हैरान थे, वहीं गौरव का गुस्सा आसमान पर था। बाद में मोनालिसा ने गौरव से बात की तो गौरव उन्हें दन्त दिया। इस पर मोनालिसा रोने लग जाती हैं।

आमिर ने पत्नी किरण राव का जन्मदिन मेघालय में मनाया : twitter

मगर गौरव आगे कहते हैं, 'मैं सभी की इज्जत करता हूं। मगर जब कोई ये लाइन पार करने की कोशिश करता है तो मैं उसे पीछे भी हटा देता हूं।' 

 

 

शराब का सेवन करने से महिलाओं के स्वास्थ्य को खतरा  

पेट में गैस बनने वाली परेशानी को दूर करे ये योगासन

गर्भवती मां को पता होना चहिये अपने गर्भ में पलने वाले “बच्‍चे” के बारे में ये बातें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.