बिग बॉस के X-कंटेस्टेन्ट कुशल टंडन को बानी लगती है इरिटेटिंग,ट्विटर पर किया कमेंट

Samachar Jagat | Saturday, 31 Dec 2016 10:34:11 AM
gauhar-khans-ex-boyfriend-kushal-tandon-doesnt-like-gauhars-bbf-bani-j

नई दिल्‍ली। 'बिग बॉस 7' के कंटेस्टेन्ट रहे कुशल टंडन ने इस सीजन की कंटेस्टेन्ट बानी जे के बारे अपनी राय बताई हैं। कुशल 'बिग बॉस' के घर में होने वाली हरकतों पर रिएक्‍ट करते रहते हैं। कुशल शो की शुरुआत से ही सदस्‍यों के लिए कमेंट करते रहते हैं।  लेकिन इस बार उन्‍होंने बानी जे. के खिलाफ बोला है जो उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड गौहर खान की बेस्‍ट फ्रेंड हैं। 

टीवी सीरियल 'बेहद' में नजर आ रहे कुशल टंडन ने 'बिग बॉस' के शो में बानी के व्‍यवहार को लेकर अपनी राय बताई है। उन्होंने सोशल मीडिया में बानी को बोरिंग बता दिया है। बानी गौहर की क़रीबी हैं। कुछ दिन पहले गौहर बानी से मिलने घर के अंदर भी आयी थी। दोनों ने एक-दूसरे से लिपटकर बातें कीं थी। 

जॉन्टी रोड्स की बेटी 'इंडिया' से 'तैमूर' की तुलना करने पर ऋषि कपूर की हो रही आलोचना

बानी जे घर के ज्‍यादातर सदस्‍यों के साथ अच्छा रिश्ता नहीं रखती हैं। घरवाले भी उनके व्‍यवहार की बुराई करते हुए देखे जाते है। बानी और लोपा का झगड़ा को घर में सबके सामने है ही लेकिन गौरव को छोड़ बानी किसी से भी दोस्‍ती नहीं रखती हैं। 

संजय दत्त की बायोपिक का नाम बताने पर मिलेगा ये शानदार इनाम

बता दें बिग बॉस के घर में ही कुशल और गौहर ख़ान की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। बाहर आने के कुछ दिन बाद दोनों अलग हो गए। गौहर खान इस सीजन की विजेता भी रही थीं। 

AMUExURczMzPf399fX1+bm5mzY9AMAAADiSURBVDjLvZXbEsMgCES5/P8/t9FuRVCRmU73JWlzosgSIIZURCjo/ad+EQJJB4Hv8BFt+IDpQoCx1wjOSBFhh2XssxEIYn3ulI/6MNReE07UIWJEv8UEOWDS88LY97kqyTliJKKtuYBbruAyVh5wOHiXmpi5we58Ek028czwyuQdLKPG1Bkb4NnM+VeAnfHqn1k4+GPT6uGQcvu2h2OVuIf/gWUFyy8OWEpdyZSa3aVCqpVoVvzZZ2VTnn2wU8qzVjDDetO90GSy9mVLqtgYSy231MxrY6I2gGqjrTY0L8fxCxfCBbhWrsYYAAAAAElFTkSuQmCC); display:block; height:44px; margin:0 auto -44px; position:relative; top:-22px; width:44px;">

#Repost @gauaharkhan 12 hrs of nonstop fun... #gotsomuchdone ..#vibes #being #soulconnections ..#goodfood #greatworkouts.. #doyourownthing... #beyoutiful ...#letitflow..

A photo posted by ⚡Lady RocknRolla ⚡ (@banij) on



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.