लगान, सरफरोश से लेकर आमिर की हर फिल्म की स्क्रिप्ट मुकम्मल है: आमिर

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2017 03:18:02 PM
from Lagaan sarfarosh Aamir each script is complete Aamir khan

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर नसीरूद्दीन शाह का कहना है कि आमिर खान अपनी फिल्मों में तल्लीनता से काम करते हैं और उससे पूरी तरह से जुड़े रहते हैं।  नसीरूद्दीन शाह अपनी बेबाक़ बातों के लिए जाने जाते हैं। नसीर अक्सर कलाकारों की प्रतिभा को लेकर भी प्रतिक्रिया देते रहते हैं । नसीर को आमिर खान की फिल्म दंगल ने काफी प्रभावित किया है और पहली बार उन्होंने आमिर के हुनर की तारीफ़ की है।

नसीर ने कहा, यदि आप आमिर की उन फिल्मों का अध्ययन करें, जिनमें वह पूरी तरह समर्पित रहे हैं, तो आपको पॉवरफुल और कंविसिंग सपोर्टिंग रोल्स मिलेंगे। मैं इसका क्रेडिट आमिर को इसलिए दे रहा हूं, क्योंकि लगान, सरफऱोश से शुरू करते हुए दूसरी फिल्मों तक, सबकी स्क्रिप्ट मुकम्मल है।

हालांकि इन फिल्मों का फोकस वही होते हैं, लेकिन वह इस बात को भी सुनिश्चित करते हैं कि अहम रोल अच्छे कलाकार निभाएं। ऐसा कम ही देखने को मिलता है, लेकिन ऐसा होना चाहिए। हमारे ज्यादातर कलाकार असुरक्षित होते हैं। वे इस कोशिश में रहते हैं कि उनके अलावा बाकि कलाकार दोयम दर्काे के हों, लेकिन आमिर अपवाद हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.